Raj Kundra News: फ़िल्म कारोबार के आरोपी राज कुंद्रा लिख चुके हैं किताब, टाइटल जान लगेगा झटका

Raj Kundras Book राज की इस किताब की जानकारी उनके लिंकेडिन एकाउंट से मिलती है। राज ने इसका ज़िक्र Accomplishments सेक्शन में किया है जिसके मुताबिक राज की यह किताब अक्टूबर 2013 में आयी थी। पंगुइन हाउस ने इसे प्रकाशित किया था।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 07:34 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 07:38 AM (IST)
Raj Kundra News: फ़िल्म कारोबार के आरोपी राज कुंद्रा लिख चुके हैं किताब, टाइटल जान लगेगा झटका
Raj Kundra and Shilpa Shetty in happier times. Photo- Instagram/Raj Kundra

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिज़नेसमैन राज कुंद्रा इस वक़्त अश्लील फ़िल्में बनाने और ऐप के ज़रिए अपलोड करने के आरोप में गिरफ़्तार हो चुके हैं और पुलिस कस्टडी में हैं, लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि राज लेखक भी हैं और अरबों की सम्पत्ति के मालिक राज ने एक आर्थिक किताब भी लिखी है, जिसका शीर्षक ही आपको हैरान कर देगा। इस किताब का नाम है How Not To Make Money... अब राज की गिरफ़्तारी के बाद यह किताब भी सतह पर आ गयी है। 

राज की इस किताब की जानकारी उनके लिंकेडिन एकाउंट से मिलती है। राज ने इसका ज़िक्र Accomplishments सेक्शन में किया है, जिसके मुताबिक राज की यह किताब अक्टूबर 2013 में आयी थी। पंगुइन हाउस ने इसे प्रकाशित किया था। किताब दो किरदारों के बारे में है, जो शराब का अवैध कारोबार करते हैं। राज के लिंकेडिन एकाउंट के अनुसार, फ़िलहाल वो जेएलएम स्ट्रीम के फाउंडर सीईओ हैं। वहीं, वियान इंडस्ट्रीज़ लि. के चेयरमैन हैं। बेस्ट डील टीवी प्राइवेट लिमिटेड के वो 2015 से 2017 तक सीईओ रहे थे।

बहरहाल, राज सोशल मीडिया में राज की किताब की ख़ूब चर्चा चल रही है। एक यूज़र ने किताब का कवर शेयर करके लिखा- संस्कारी कुंद्रा ने किताब लिखी थी, जिसका नाम था हाऊ नॉट टू मेक मनी, लेकिन ऐसा लगता है कि किताब में वो अपने ही बिज़नेस की बात कर रहे हैं। एक अन्य यूज़र ने लिखा कि राज कुंद्रा ने एक किताब लिखी थी, जिसका नाम हाऊ नॉट टू मेक मनी और उन्होंने इसे साबित कर दिया।

Sanskaari þorn Kundra wrote a book called 'How not to make money' but it looks like he is talking about his own businesses in the book 😂#BoycottBollywood #RajKundraArrest #ShilpaShettyHusband pic.twitter.com/2jfqmpsTl0

— TheTaurus (@The___Taurus) July 20, 2021

Raj Kundra once wrote a book titled "How Not to Make Money". And he proved it 💯 #mondaymotivation #rajmantra #RajKundra— Winston D'souza (@winstonvalerian) July 19, 2021

So we got the answer today for question asked by @KapilSharmaK9

long back in his show.#RajKundra pic.twitter.com/lap88RMPWM

— Pranay Ajmera (@pranaysajmera) July 19, 2021

बता दें, राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सोमवार देर रात गिरफ़्तार कर लिया था। उन पर अश्लील फ़िल्में बनाने और उन्हें ऐप के माध्यम से प्रचारित करने का आरोप है। जेल को अदालत ने शुक्रवार तक पुलिस कस्टडी में भेजा है। हालांकि, उनके वकील का दावा है कि राज जिस तरह की फ़िल्में बनाते थे वो वल्गर (अशालीन) थीं, लेकिन कामोत्तेजक नहीं। 

chat bot
आपका साथी