अश्लील फिल्मों के मामले में बढ़ सकती है शिल्पा शेट्टी के पति की मुश्किलें ! ईडी करेगा राज कुंद्रा के बैंक खातों की जांच ?

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप है। पिछले हफ्ते मुंबई क्राइम ब्रांच ने उन्हें गिरफ्तार किया था। इसके बाद से इस मामले से जुड़ी कई खबरें सामने आ रही हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 09:26 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 09:26 AM (IST)
अश्लील फिल्मों के मामले में बढ़ सकती है शिल्पा शेट्टी के पति की मुश्किलें ! ईडी करेगा राज कुंद्रा के बैंक खातों की जांच ?
बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा, तस्वीर- Instagram: rajkundra9

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप है। पिछले हफ्ते मुंबई क्राइम ब्रांच ने उन्हें गिरफ्तार किया था। इसके बाद से इस मामले से जुड़ी कई खबरें सामने आ रही हैं। मुंबई क्राइम ब्रांच के अनुसार राज कुंद्रा भारत से अश्लील फिल्मों का कंटेंट विदेश भेजते थे। अब खबर है कि इस मामले में ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) भी जांच कर सकता है।

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार ईडी राज कुंद्रा के सभी बैंक खातों की जांच करने की तैयारी कर रहा है। मुंबई क्राइम ब्रांच को उसके और मर्करी इंटरनेशनल कंपनी के दक्षिण अफ्रीकी बैंक खाते के बीच संदिग्ध वित्तीय लेनदेन का पता चला है। जिसके चलते ईडी राज कुंद्रा के बैंक खातों की जांच कर सकता है। वहीं अश्लील फिल्में के मामले में शुक्रवार को पुलिस ने राज कुंद्रा की पति अभिनेत्री शिल्पा से 6 घंटे पूछताछ की। इस दौरान राज कुंद्रा को उनके सामने बिठाया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस पूछताछ में शिल्पा शेट्टी की हिम्मत कई बार टूटी और वह 3 से 4 बार रो पड़ीं।

हालांकि अपने बयान में शिल्पा शेट्टी ने कई खुलासे किए हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से मुंबई पुलिस के सूत्रों के अनुसार, शिल्पा शेट्टी ने अब क्राइम ब्रांच को अपना बयान दिया है। इस बयान में उन्होंने कहा, 'मेरे पति राज कुंद्रा निर्दोष हैं। हॉटशॉट्स एप की सामग्री के बारे में, शिल्पा ने कथित तौर पर कहा कि उन्हें इसके बारे में पता नहीं था और हॉटशॉट्स से उनका कोई लेना-देना नहीं है, जबकि उनके पति राज कुंद्रा किसी भी तरह के पोर्न में शामिल नहीं थे।

शिल्पा शेट्टी ने आगे कहा है कि यह लंदन स्थित वांछित आरोपी और राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी थे जो इस ऐप और इसके कामकाज से जुड़े थे। शिल्पा ने दावा किया कि उनका पति निर्दोष हैं।' वहीं क्राइम ब्रांच को शिल्पा ने बताया कि इस पूरे प्रकरण के सामने आने के बाद उनकी इमेज को बहुत चोट पहुंचीं है। उनके हाथ से कई ब्रांड्स और कॉन्ट्रैक्ट्स भी निकल गए हैं। आपको बता दें कि शिल्पा-राज को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। वहीं सुपर डांसर चैपटर से में शिल्पा बतौर जज नजर नहीं आ रही है।

वहीं मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार शिल्पा शेट्टी ने अब तक साफ तौर पर यौन फिल्मों के कारोबार के कथित अपराध में अपनी संलिप्तता से साफ इनकार किया है। कथित तौर पर, शिल्पा ने जांच दल को अपना बयान दर्ज करते हुए यह भी दावा किया है कि कुंद्रा के ऐप हॉटशॉट पर उपलब्ध फिल्मों में ओटीटी प्लेटफार्मों पर मौजूद दूसरी फिल्मों से कम अश्लीलता है। इसके लिए उन्होंने अदाहरण भी दिए और कहा- ये 'अश्लील नहीं बल्कि इरोटिका' हैं।

chat bot
आपका साथी