राज कुंद्रा को लेकर बन रहे मीम्स पर भड़कीं गंदी बात की एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ, कहा- हर कोई बहती गंगा में हाथ धो रहा है...

मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार को बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के मामले में गिरफ्तार किया है। उन पर आरोप हैं कि एक एप के जरिए वह अश्लील फिल्मों का संचालन करते थे।

Anand KashyapWed, 21 Jul 2021 04:37 PM (IST)
अभिनेत्री गहना वशिष्ठ, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा, तस्वीर- Instagram: gehana_vasisth/rajkundra9

नई दिल्ली, जेएनएन। मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार को बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के मामले में गिरफ्तार किया है। उन पर आरोप हैं कि एक एप के जरिए वह अश्लील फिल्मों का संचालन करते थे। इस मामले में राज कुंद्रा का नाम आने के बात बहुत से सितारे उनकी आलोचना कर रहे हैं। वहीं कुछ उनका समर्थन कर रहे हैं। इनमें वेब सीरीज 'गंदी बात' अभिनेत्री गहना वशिष्ठ भी हैं।

राज कुंद्रा से पहले अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में मुंबई क्राइम ब्रांच ने 5 महीने पहले गिरफ्तार किया था। वह इन दिनों जमानत पर बाहर हैं। राज कुंद्रा की गिरफ्तार के बाद सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ मीम्स वायरल हो रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स मीम्स बनाकर राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। ऐसे में गहना वशिष्ठ ने राज कुंद्रा पर बनाए जा रहे मीम्स पर अपना गुस्सा व्यक्त किया है।

उन्होंने अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला से बात की। इस दौरान गहना वशिष्ठ ने राज कुंद्रा के खिलाफ बन रहे मीम्स को लेकर कहा, 'यह जो भी लगातार मीम्स बन रहे हैं, यह तो हर चीज का एक दौर होता है। पब्लिक को जो भी चीज ट्रेंड में नजर आती हैं, लोग उसका मीम बनाते हैं और डाल देते हैं क्योंकि वो भी तो पैसे कमा रहे होते हैं। कहते हैं न बहती गंगा में हाथ धो लो तो हर कोई बहती गंगा में हाथ धो करके डाल रहा है'।

इससे पहले राज कुंद्रा की गिरफ्तार के बीच गहना वशिष्ठ ने उनका समर्थन किया था। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा कर शिल्पा शेट्टी के पति का समर्थन किया है। उन्होंने वीडियो में कहा, 'मुझे राज के अरेस्ट के बारे में पता चला, मैं सिर्फ यह कहना चाहूगीं कि कोई भी पोर्न नहीं बना रहा है, कोई गंदे वीडियो नहीं बना रहा। नॉर्मल वीडियो थे, जैसे एकता कपूर 'गंदी बात' बनाती हैं और ‘पार्च्ड’ न जाने कितनी फिल्में हैं। इन सारी सीरीज़ में उनसे कम बोल्डनेस है'।

उन्होंने आगे कहा, मेरी आप लोगों से रिक्वेस्ट है कि वीडियो देखे बिना जज न करें, पहले वीडियो देख लें, क्योंकि उनमे से कोई भी ऐसा वीडियो नहीं है, जो अश्लीलता की कैटेगरी में आता है। सभी 18 साल से ऊपर के लोगों को अश्लील और इरॉटिका वीडियो में फर्क समझ आता है सिर्फ कवर देखकर ये डिसाइड न करें कि वो अश्लील वीडियो है। बाकी मुझे मुंबई पुलिस पर भरोसा है, वो गलत नहीं करेगी। चीजों को गलत न दिखाया जाए, जो सच है, वो दिखाया जाए। वो सिर्फ नॉर्मल बोल्ड वीडियो हैं, जो कि बहुत लोग बनाते आ रहे हैं और बनाते हैं। मेरी सभी से गुजारिश है कि इरॉटिका को पोर्न से मिक्स न किया जाए'। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.