इस रैकेट का खुलासा होते ही राज कुंद्रा को था फंसने का डर, बचने के लिए पहले ही कर दिया था ये काम

अश्लील फिल्में बनाने के अरोप में जेल की हवा खा रहे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इस केस को लेकर मुंबई क्राइम ब्रांच भी काफी सख्त रुख अपनाती नज़र आ रही है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 10:35 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:46 AM (IST)
इस रैकेट का खुलासा होते ही राज कुंद्रा को था फंसने का डर, बचने के लिए पहले ही कर दिया था ये काम
Photo credit - Shilpa Shetty Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। अश्लील फिल्में बनाने के अरोप में जेल की हवा खा रहे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इस केस को लेकर मुंबई क्राइम ब्रांच भी काफी सख्त रुख अपनाती नज़र आ रही है। राज की पत्नी शिल्पा शेट्टी से इस मामले में पूछताछ हो चुकी है, अब एक बार फिर उनसे पूछताछ होगी। वहीं राज पर आरोप लगाने वाली कुछ अभिनेत्रियों को पूछताछ के लिए समन भेजा जा चुका है। इसी बीच राज को लेकर एक नई कहानी समाने आ रही है।

न्यूज़ एजेंसी एएनाआई की खबर के मुताबिक राज को मार्च में ही इस बात का अंदाज़ा हो गया था कि वो इस रैकेट में फंस सकते हैं इसलिए उन्होंने अपना फोन फेंक दिया था ताकी पुलिस उनका डाटा रिकवर न कर सके। खबर के मुताबिक मार्च में जब इस केस में लिप्त 9 लोगों को अरेस्ट किया गया था उस दौरान ही राज ने अपना फोन बदल दिया था। इस बात का खुलासा अब छानबीन के दौरान हुआ है।

वेबसाइट से बात करते हुए एक सूत्र ने कहा, ‘कुंद्रा ने मार्च में ही अपना फोन चेंज कर दिया था ताकी उसका डाटा रिकवर न हो सके। जब क्राइम ब्रांच ने राज से उनके पुराने फोन के बारे में पूछा तो उन्होंने भी पुलिस को यही बताया है कि वो फोन उन्होंने फेंक दिया है। पुलिस को यकीन है कि उस फोन से उन्हें कई सारे सबूत मिल सकते हैं’।

आपको बता दें कि आज फिर से राज की कस्टडी को लेकर सुनवाई होनी है। राज को 19 जुलाई को अरेस्ट किया गया था और 23 जुलाई तक के लिए कस्टडी में भेज दिया गया था। 23 जुलाई को राज की कस्टडी को फिर से आगे बढ़ाकर 27 जुलाई तक कर दिया गया था। अब आज देखना होगा कि राज को बेल मिलेगा या फिर से जेल? 

chat bot
आपका साथी