राज कुंद्रा के ऑफिस से क्राइम ब्रांच को मिली खुफिया अलमारी, शिल्पा शेट्टी के पति को लेकर हो सकते नए खुलासे

अश्लील फिल्मों का आरोप झेल रहे बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के ऑफिस से मुंबई क्राइम ब्रांच को एक खुफिया अलमारी मिली है। बीते दिनों उन्हें अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 10:52 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 10:52 AM (IST)
राज कुंद्रा के ऑफिस से क्राइम ब्रांच को मिली खुफिया अलमारी, शिल्पा शेट्टी के पति को लेकर हो सकते नए खुलासे
बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा, तस्वीर- Instagram: rajkundra9

नई दिल्ली, जेएनएन। अश्लील फिल्मों का आरोप झेल रहे बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के ऑफिस से मुंबई क्राइम ब्रांच को एक खुफिया अलमारी मिली है। बीते दिनों उन्हें अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। इसके बाद से राज कुंद्रा को लेकर कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। साथ ही शिल्पा शेट्टी सहित कई लोगों से पूछताछ जारी है।

न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार मुंबई क्राइम ब्रांच को राज कुंद्रा के ऑफिस वियान और जेएल स्ट्रीम में एक खुफिया अलमारी मिली है। उनका यह ऑफिस मुंबई के अंधेरी में स्थित है। हाल ही में मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा के ऑफिस पर जाकर जांच की। इस दौरान पुलिस को यह खुफिया अलमारी मिली है। इस अलमारी में राज कुंद्रा से जुड़े कई खुलासे होनी की संभावना है।

वहीं अश्लील फिल्मों के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच राज कुंद्रा पर अपना शिकंजा कसता जा रहा है। मुंबई क्राइम ब्रांच को इस मामले में अन्य लोगों के शामिल होने की खबर है। ऐसे में क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने वेब सीरीज 'गंदी बात' में काम कर चुकीं अभिनेत्री गहना वशिष्ठ सहित सहित 3 लोगों को समन भेजा है। इन सभी से क्राइम ब्रांच राज कुंद्रा के अश्लील फिल्मों के मामले को लेकर पूछताछ करेगा।

न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार मुंबई पुलिस का कहना है कि क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने एडल्ट फिल्म रैकेट की जांच के सिलसिले में आज (रविवार) अभिनेत्री गहना वशिष्ठ सहित तीन लोगों को पूछताछ के लिए तलब किया है। पता हो कि गहना वशिष्ठ को 6 फरवरी को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने इसी अश्लील वीडियो के मामले में गिरफ्तार किया था। जिसके बाद अभिनेत्री 5 महीने तक जेल में रहीं। अब वह जमानत पर बाहर हैं।

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के घर पर शुक्रवार को मुंबई पुलिस ने छापा मारकर छानबीन की थी ताकि वह राज कुंद्रा के खिलाफ चल रही है एडल्ट फिल्म मामले में और सबूत जुटा सके। राज कुंद्रा को 20 जुलाई को गिरफ्तार किया गया है और न्यायालय ने उन्हें 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी