'हम सॉफ्ट एडल्ट फिल्में बनाते थे', राज कुंद्रा फिल्म मामले में क्राइम ब्रांच से बोले तनवीर हाशमी

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पुलिस हिरासत में हैं। उन पर अश्लील फिल्में बनाने और उसका संचालन करने का आरोप है। पिछले हफ्ते मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था। इसके बाद से अश्लील फिल्में बनाने के मामले में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 08:40 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 08:40 AM (IST)
'हम सॉफ्ट एडल्ट फिल्में बनाते थे', राज कुंद्रा फिल्म मामले में क्राइम ब्रांच से बोले तनवीर हाशमी
बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, तस्वीर- Instagram: rajkundra9

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पुलिस हिरासत में हैं। उन पर अश्लील फिल्में बनाने और उसका संचालन करने का आरोप है। पिछले हफ्ते मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था। इसके बाद से अश्लील फिल्में बनाने के मामले में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं राज कुंद्रा के खिलाफ उनकी कंपनी के चार कर्मचारियों ने गवाह बनने का फैसला किया है।

अब अश्लील फिल्में बनाने का आरोप झेल रहे तनवीर हाशमी नाम के एक शख्स ने राज कुंद्रा को लेकर कई खुलासे किए हैं। तनवीर हाशमी इन दिनों जमानत पर बाहर हैं। रविवार को मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के अश्लील फिल्मों के मामले में अभिनेत्री गहना वशिष्ठ सहित 4 लोगों के समन भेजा और पूछताछ के लिए बुलाया। मुंबई क्राइम ब्रांच ने भी तनवीर हाशमी से भी पूछताछ की।

इस दौरान उन्होंने राज कुंद्रा को लेकर कहा है कि वह सीधे तौर पर उनकी कंपनी से जुड़े हुए नहीं थे और वह अश्लील फिल्में नहीं बल्कि न्यूड फिल्में बनाते थे। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार तनवीर हाशमी ने कहा, 'मुझे क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के बारे में पूछताछ के लिए बुलाया था कि क्या मैं उनसे कभी मिला हूं। लेकिन मैंने क्राइम ब्रांच को बताया है कि मैं अपने जीवन में राज कुंद्रा से कभी नहीं मिला।'

हालांकि तनवीर हाशमी ने कहा है कि उसने कुछ प्लेटफॉर्म के लिए कंटेंट बनाए लेकिन सीधे तौर पर राज कुंद्रा की कंपनी के लिए काम नहीं कर रहा था। जब तनवीर हाशमी से पूछा गया कि उसने किस तरह की कंटेंट बनाए, तो उसने कहा, 'हम 20-25 मिनट की शॉर्ट फिल्में बनाते थे, जिसमें न्यूडिटी होती थी, लेकिन अगर आप इसे तार्किक रूप से देखें तो इसको अश्लील नहीं कहा जा सकता है, लेकिन हम कह सकते हैं कि यह हैं कि यह एक सॉफ्ट एडल्ट फिल्में थीं।'

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के घर पर शुक्रवार को मुंबई पुलिस ने छापा मारकर छानबीन की थी ताकि वह राज कुंद्रा के खिलाफ चल रही है एडल्ट फिल्म मामले में और सबूत जुटा सके। राज कुंद्रा को 20 जुलाई को गिरफ्तार किया गया है और न्यायालय ने उन्हें 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। 

chat bot
आपका साथी