केप टाउन में अपनी 'लेडी लव' को मिस कर रहे हैं राहुल वैद्य, दिशा परमार संग वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट किया शेयर

दरअसल राहुल इस समय केप टाउन में हैं और दिशा मुंबई में हैं। ऐसे में ये दोनों वीडियो कॉल के जरिए एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। राहुल वैद्य सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ऐसे में वो अक्सर दिशा के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 08:45 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 07:43 AM (IST)
केप टाउन में अपनी 'लेडी लव' को मिस कर रहे हैं राहुल वैद्य, दिशा परमार संग वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट किया शेयर
राहुल वैद्य, दिशा परमार, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के 11वें सीजन की शूटिंग इन दिनों केप टाउन में चल रही है। शो में हिस्सा लेने के लिए सिंगर राहुल वैद्य भी केप टाउन पहुंचे हैं। लेकिन इस दौरान राहुल वैद्य अपनी लेडी लव दिशा परमार को काफी मिस कर रहे हैं। इसका एक नजारा राहुल ने खुद ही सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दिखाया है।

दरअसल राहुल इस समय केप टाउन में हैं और दिशा मुंबई में हैं। ऐसे में ये दोनों वीडियो कॉल के जरिए एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। राहुल वैद्य सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ऐसे में वो अक्सर दिशा के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। जिसे फैंस भी खूब पसंद करते हैं। अब हाल ही में राहुल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर दिशा के साथ किए वीडियोकॉल के स्क्रीनशॉट को शेयर किया है।

इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये दोनों लव बर्ड्स एक दूसरे को कितना मिस कर रहे हैं। वीडियो कॉल पर बात करते समय दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। स्क्रीनशॉट में देखा जा सकता है कि राहुल वैद्य बिस्तर पर लेटे हुए हैं, तो दिशा परमार बैठी हुई नजर आ रही हैं। स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए राहुल वैद्य ने दिशा परमार को टैग किया है और साथ ही एक हार्ट ईमोजी भी बनाई है।

बता दें कि राहुल वैद्य जब 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग के लिए जा रहे थे तब दिशा परमार भी उन्हें छोड़ने के लिए एयरपोर्ट पर आई थीं। इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आए और राहुल ने दिशा को किस भी किया। इस दौरान का दोनों का एक वीडियो भी सामने आया था। जिसमें इन दोनों का रोमांटिक अंदाज फैंस को काफी पसंद आया था।

आपको ये भी बता दें कि बीते दिन राहुल वैद्य की रश्मि देसाई के साथ भी कई रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। ये फोटोज़ राहुल और रश्मि के एक सॉन्ग के दौरान की हैं। इस सॉन्ग की एक छोटी सी झलक रश्मि और राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। इस सॉन्ग में राहुल और रश्मि लीड रोल में नज़र आ रहे हैं। ये गाना साल 2015 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘भाग जॉनी’ के सॉन्ग ‘किन्ना सोना तू हां का न्यूज वर्जन है’।

ताहिरा कश्यप ने शेयर की आयुष्मान खुराना अनदेखी तस्वीर, पति को बताया- 'हॉट बॉय'

chat bot
आपका साथी