ट्रोल्स को करारा जवाब है राधिका मदान की लेटेस्ट फोटो, ख़ुद को डेडिकेट किया 'तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त' गाना

राधिका ने अब एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनका अंदाज़ देखकर फैंस इस पर फ़िदा हो गये हैं और जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। कई यूज़र्स ने राधिका के बोल्ड एटीट्यूड की तारीफ़ की है और फायर की इमोजी बनाकर उनकी तारीफ़ की है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 09:21 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 07:20 AM (IST)
ट्रोल्स को करारा जवाब है राधिका मदान की लेटेस्ट फोटो, ख़ुद को डेडिकेट किया 'तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त' गाना
Radhika Madan teases her trolls. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। हाल ही में डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई फ़िल्म शिद्दत में नज़र आयीं एक्ट्रेस राधिका मदान अपनी तस्वीरों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने लगी हैं। पिछले दिनों राधिका की एक ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया में उनकी ट्रोलिंग हो गयी थी, मगर राधिका पीछे हटने वालों में से नहीं हैं। उन्होंने ना सिर्फ़ ट्रोल्स को करारा जवाब दिया, बल्कि इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों से फैंस के दिल धड़काती रहती हैं।

राधिका ने अब एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उनका अंदाज़ देखकर फैंस इस पर फ़िदा हो गये हैं और जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। कई यूज़र्स ने राधिका के बोल्ड एटीट्यूड की तारीफ़ की है और फायर की इमोजी बनाकर उनकी तारीफ़ की है। इस तस्वीर में राधिका बेयर बैक हैं और उन्होंने ब्रालेट पहना हुआ है। उसी रंग की स्कर्ट है और सिर पर बंदना है।

राधिका ने साइड प्रोफाइल से खिंची गयी फोटो पोस्ट की है, जिसमें उनकी टोन्ड फिगर नज़र आ रही है। इस तस्वीर से ज़्यादा लोगों को इस पर लिखा कैप्शन पसंद आ रहा है। राधिका ने लिखा है- एलेक्सा, प्ले तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त। यानी राधिका ने ख़ुद को रवीना टंडन पर फ़िल्माया गया यह सुपर हिट डांस नम्बर डेडिकेट कर दिया है। कई यूज़र्स ने इस कैप्शन की तारीफ़ की है। 

View this post on Instagram

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan)

राधिका, बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जो बोल्ड और सादगी भरे किरदार बड़ी आसानी से निभा जाती हैं। विशाल भारद्वाज की फ़िल्म पटाखा इसकी मिसाल है, जिसमें उन्होंने सान्या मल्होत्रा के साथ गांव की लड़ाकू लड़की का किरदार निभाया था। यह फ़िल्म दो बहनों की आपसी रंजिश पर आधारित थी। वहीं, शिद्दत में उन्होंने एक शहरी और संभ्रांत परिवार की स्विमिंग खिलाड़ी का रोल निभाया। 

राधिका को पिछले दिनों उनकी कपड़ों को लेकर ट्रोल किया गया था। तब एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें ट्रोलिंग से फर्क नहीं पड़ता। यह मेरा शरीर है। मुझे जो आरामदायक लगेगा, वो पहनूंगी। मुझे पता है कि मुझे कैसा दिखना है। 

chat bot
आपका साथी