राधिका मदान ब्रालेट पहनने पर हुईं थीं ट्रोल, अब सनी कौशल बोले- वह उसमें बेहद...

प्रमोशन की बात करें तो पिछले महीने राधिका ने ब्लैक ब्रालेट टॉप और हाई-वेस्ट पैंट में फिल्म के लिए मीडिया इंटरेक्शन में दिखाई दी थीं। राधिका का ये आउटफिट लोगों को कुछ खास नहीं लगा और नतीजा ये हुआ कि उन्हें इस बोल्ड फोटो के लिए जमकर ट्रोल किया गया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 04:02 PM (IST) Updated:Mon, 04 Oct 2021 04:02 PM (IST)
राधिका मदान ब्रालेट पहनने पर हुईं थीं ट्रोल, अब सनी कौशल बोले- वह उसमें बेहद...
Image Source: radhika madan Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। राधिका मदान और सनी कौशल हाल ही में फिल्म 'शिद्दत' में एक साथ नजर आए। दोनों की केमिस्ट्री ने लाखों दिल जीते। इन दोनों ने अपनी फिल्म के प्रचार के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। प्रमोशन की बात करें तो पिछले महीने राधिका ने ब्लैक ब्रालेट टॉप और हाई-वेस्ट पैंट में फिल्म के लिए मीडिया इंटरेक्शन में दिखाई दी थीं। राधिका का ये आउटफिट लोगों को कुछ खास नहीं लगा और नतीजा ये हुआ कि उन्हें इस बोल्ड फोटो के लिए जमकर ट्रोल किया गया।

ट्रोल होने पर बोलीं राधिका

राधिका ने ट्रोलिंग कर अब रिएक्शन दिया है। उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा, 'मुझे नहीं पता सबकी अपनी राय होती है। मैं किसी से ये भी नहीं कह सकती कि तुम गलत हो, ये उनकी राय। मुझे अच्छा लगा, मैंने देखा लिया, तस्वीरें भी पोस्ट कर दी। कमेंट्स पढ़ने के बाद भी, ईमानदारी से कहूं तो लोगों के कमेंट पढ़ने के बाद भी मुझे कोई फर्क नहीं पड़ा।

सनी कौशल ने की तारीफ

वहीं सनी कौशल ने कहा कि वह एक्ट्रेस के लुक से इम्प्रेस हुए। उन्होंने कहा,'राधिका उस ड्रेस में बेहद अच्छी लग रही थीं। सनी ने यह भी कहा कि जब राधिका के साथ वो लिफ्ट में थे, तो उन्हें मैंने उस आउटफिट में देखा था, और मैंने कहा 'वाह, वाह!’। राधिका वाकई में उस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

नए जमाने की लव स्टोरी है शिद्दत

अपने इंटरव्यू में राधिका मदान ने अपनी फिल्म शिद्दत के बारे में बात करते हुए कहा कि यह नए जमाने की लव स्टोरी है। हमने उलझनों को बड़े ही सीधे तरीके से दिखाया है। राधिका कहती हैं कि आज हमारी लाइफ डेटिंग एप्पस की तरह है, हम सोचतें है ‘ये नहीं तो ये सही’। फिल्म शिद्दत आज के युवाओं की सोच को दर्शाता है।

chat bot
आपका साथी