Radhika Apte ने सिर्फ शर्ट में कराया फोटोशूट, यूजर ने कहा- 'ऐसी फोटो खिंचवाते शर्म नहीं आती...'

राधिका ने साल 2005 में आई फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी से डेब्यू किया था। लेकिन राधिका पार्च्ड फिल्म के बाद से आदिल हुसैन के साथ खास चर्चाओं में आईं थीं। ​राधिका एक्टिंग के अलावा अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 07:15 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 07:15 PM (IST)
Radhika Apte ने सिर्फ शर्ट में कराया फोटोशूट, यूजर ने कहा- 'ऐसी फोटो खिंचवाते शर्म नहीं आती...'
Photo Credit - Radhika Apte Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की हिट फिल्म 'पैडमैन' फेम राधिका आप्टे को इस मूवी से एक अगल पहचान मिली थी। इस फिल्म में राधिका के साथ लीड रोल में एक्टर अक्षय कुमार नजर आए थे। राधिका ने साल 2005 में आई फिल्म 'वाह लाइफ हो तो ऐसी' से डेब्यू किया था। लेकिन राधिका 'पार्च्ड' फिल्म के बाद से आदिल हुसैन के साथ खास चर्चाओं में आईं थीं। ​राधिका एक्टिंग के अलावा अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। वहीं कई बार उन्हें इसकी वजह से ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। इन सब बातों की परवाह किए बिना राधिका लगातार अपनी तस्वीरों पोस्ट कर फैंस से जुड़ी रहती हैं। इसी बीच राधिका ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसकी वजह से वह फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। इस उनकी ये तस्वीर फैंस को खासी पसंद नहीं आ रही है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)

राधिका आप्टे ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह पिंक कलर की टैक्सचर शर्ट पहने दिख रही हैं। वहीं इसके साथ ​ही उन्होंने शर्ट के अंदर नियॉन कलर का स्ट्रैप टॉप पहना है। लेकिन उन्होंने इस शर्ट के पैंट नहीं पहना है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में फैंस से सवाल पूछा, 'हर कोई जानवर होता है। मैं मेंढक लग रही हूं और आप?' उनकी इस तस्वीर को जहां कुछ फैंस पसंद कर रहे हैं। वहीं कई उन्हें सिर्फ शर्ट पहनने की वजह से ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ऐसी फोटो खिचाते हो शर्म नहीं आती।' वहीं एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, 'आप अपनी पैंट घर भूल आईं हैं।' वहीं दूसरे ने कहा है, "ये कर क्या रही हो?' बता दें कि राधिका की इस तस्वीर को अबतक तीन लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है।

राधिका आप्टे के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'रात अकेली है' में देखा गया था। राधिका के साथ इस मूवी में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आए थे। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर राधिका की अच्छी खासी फैंन फॉलोइंग है। उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है।

chat bot
आपका साथी