Radhika Apte का जवाब, 'शादी इसलिए की क्योंकि इससे वीजा आसानी से मिल जाता है'

Radhika Apte On Her Wedding बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने विक्रांस मेसी को इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने अपनी शादी को लेकर कहा कि उन्हें शादी में कोई दिलचस्पी नहीं थी लेकिन उन्होंने शादी इसलिए की क्योंकि इससे वीजा मिलने में मुश्किल नहीं होती।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 02:13 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 02:13 PM (IST)
Radhika Apte का जवाब, 'शादी इसलिए की क्योंकि इससे वीजा आसानी से मिल जाता है'
बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (फोटो- इंस्टाग्राम अकाउंट)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे फिल्मों में अपने डिफरेंट किरदारों के लिए मशहूर हैं। एक्ट्रेस ने कई ऐसे किरदार निभाए हैं, जो पहली बार राधिका आप्टे ने ही पर्दे पर दिखाए थे, जो काफी मुश्किल थे। अपने किरदारों की वजह से खबरों में रहने वाली एक्ट्रेस अपनी शादी को लेकर दिए गए एक जवाब की वजह से खबरों में हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने विक्रांस मेसी को इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी शादी को लेकर कहा कि उन्होंने शादी इसलिए की, क्योंकि इससे वीजा मिलने में मुश्किल नहीं होती।

दरअसल, विक्रांत मेसी ने उनसे पूछा था कि उन्होंने शादी कब की? तो एक्ट्रेस ने कहा, 'यह उस वक्त हुई, जब मुझे पता चला कि शादी करने से आपको वीजा आसानी से मिल जाता है। मुझे लगता है कि कोई बाउंड्री नहीं होनी चाहिए। मैं मैरिज पर्सन नहीं हूं और मुझे इसमें ज्यादा विश्वास नहीं है। मैंने शादी इसलिए की, क्योंकि वीजा एक बड़ी समस्या थी और हम साथ रहना चाहते थे।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

I had to say this to @vikrantmassey87 ! @netflix_in

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on Oct 21, 2020 at 3:37am PDT

साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि अभी वो लंदन में ही अपने पति बेनडिक टेलर के साथ हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि वो इस साल काम नहीं करने वाली हैं। बता दें कि राधिका आप्टे ने 2012 में ब्रिटिश म्यूजिशियन टेलर से शादी कर ली थी। दोनों की लंदन में मुलाकात हुई थी, जब एक्ट्रेस यहां से वहां डांस सीखने गई थीं। इसके अलावा इस वीडियो में एक्ट्रेस ने कई सवालों के जवाब दिए और एक्ट्रेस ने कई जवाब तो मस्ती भरे अंदाज में दिए।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में फिल्म 'रात अकेली है' में नज़र आई थी, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। जुलाई में रिलीज हुई इस फिल्म में राधिका आप्टे के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी, श्वेता त्रिपाठी, तिगमांशु धुलिया जैसे कलाकार भी दिखाई दिए थे। फिल्म की दर्शकों से लेकर फिल्म समीक्षकों ने काफी तारीफ की थी। 

chat bot
आपका साथी