Radhika Apte ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, सोशल मीडिया पर शेयर किया फोटो

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे ने कोविड- 19 वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई है। इसकी की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर दी है। राधिका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर मंगलवार को एक फोटो शेयर किया है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 11:21 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 11:21 AM (IST)
Radhika Apte ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, सोशल मीडिया पर शेयर किया फोटो
Radhika Apte get second dose of corona vaccine, shared photo on social media.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे ने कोविड- 19 वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई है। इसकी की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर दी है। राधिका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर मंगलवार को एक फोटो शेयर किया है।

इस फोटो में वो पिंक कलर के टॉप और ब्लू जींस में गार्डन में बैठकर एक ओर देखती नजर आ रही हैं और अपनी उगलियों से विक्ट्री का साइन बनती दिख रही हैं। फोटो में उनके हाथ पर मेडिकल टेप से कॉटन लगी हुई है। साथ वो कॉफी मग लिए हुए बैठी हुई है। एक्ट्रेस की इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। फोटो को अब तक इंस्टाग्राम पर एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)

फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘टूविन्स जैब्बड लॉन्ग लाइव एनएचएस।’ इससे पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर किया था। इस फोटो वो एक कैनवास के आगे हाथ में पेंटिंग ब्रैश लेकर बैठी हुई हैं। फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘एलिशा स्टूडियो’ आपको बता दें कि अभिनेत्री इन दिनों अपने पति बेनेडिक्ट टेलर के होमटाउन लंदन में हैं।

हाल ही में राधिका ने लीक हुए न्यूड क्लिप वीडियो को बारे में ग्रैजिया मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में बताया कि ‘जब “क्लीन शेव” की शूटिंग के दौरान की एक न्यूड क्लिप लीक हुई तो मुझे बुरी तरह ट्रोल किया गया और इसने मुझ पर असर डाला। मैं चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल सकी इसलिए नहीं कि मीडिया में क्या कहा जा रहा था बल्कि मेरे ड्राइवर, वॉचमैन और मेरे स्टाइलिस्ट के ड्राइवर ने मुझे तस्वीरों में पहचान लिया था।‘

chat bot
आपका साथी