Radhe Your Most Wanted Bhai: सलमान ख़ान ने शेयर किया फ़िल्म का ज़ूम-ज़ूम गाना, चेतन भगत को हुआ यह कन्फ्यूज़न

Salman Khan and Disha Patani in Radhe song. Photo- Screenshot

ज़ूम-ज़ूम गाने के बोल कुणाल वर्मा ने लिखे हैं। ऐश किंग यूलिया वंतूर और साजिद ख़ान ने आवाज़ दी है। ज़ूम-ज़ूम से पहले सीटीमार दिल दे दिया और राधे का टाइटल ट्रैक रिलीज़ किये जा चुके हैं। इन गानों का संगीत साजिद-वाजिद देवी श्रीप्रसाद और हिमेश रेशमिया ने दिया है।

Manoj VashisthMon, 10 May 2021 01:08 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान ख़ान की फ़िल्म 'राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' 13 मई को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म सिनेमाघरों के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर भी आ रही है, जहां यह पे पर व्यू के आधार पर उपलब्ध रहेगी। सलमान फ़िल्म का ऑनलाइन प्रमोशन कर रहे हैं। इसी क्रम में सोमवार को इसका चौथा गाना ज़ूम-ज़ूम ऑनलाइन रिलीज़ किया गया है। सलमान ने गाना सोशल मीडिया में शेयर किया। 

सलमान ने गाना शेयर करने के साथ लिखा- यह ज़ूम-ज़ूम करने का वक़्त नहीं है, इसलिए घर पर ज़ूम-ज़ूम सुनिए और सुरक्षित रहिए। सलमान के इस ट्वीट को रीट्वीट करके चेतन भगत को असमंजस में डाल दिया। उन्होंने लिखा- मुझे वास्तव में लगा कि यह गाना ज़ूम कॉल्स के बारे में होगा। पैनडेमिक में मीटिंग्स वगैरह के लिए ज़ूम कॉल्स का काफ़ी इस्तेमाल हो रहा है। यहां तक कि बॉलीवुड की कई इवेंट्स और इंटरव्यूज़ भी ज़ूम कॉल्स के ज़रिए आयोजित किये जा रहे हैं। शायद इसीलिए राधे के गाने का शीर्षक चेतन भगत को कन्फ्यूज़ कर गया।

ज़ूम-ज़ूम गाने के बोल कुणाल वर्मा ने लिखे हैं। ऐश किंग, यूलिया वंतूर और साजिद ख़ान ने आवाज़ दी है। ज़ूम-ज़ूम से पहले सीटीमार, दिल दे दिया और राधे का टाइटल ट्रैक रिलीज़ किये जा चुके हैं। इन गानों का संगीत साजिद-वाजिद, देवी श्रीप्रसाद और हिमेश रेशमिया ने दिया है। 

बता दें, राधे को प्रभुदेवा ने निर्देशित किया है। फ़िल्म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा प्रमुख किरदारों में दिखेंगे। यह कोरियन एक्शन क्राइम फ़िल्म द आउट लॉज़ का रीमेक बतायी जाती है। फ़िल्म में सलमान एक अंडरकवर कॉप के किरदार में हैं, जो ड्रग्स माफ़िया से टक्कर लेता है। रणदीप फ़िल्म में विलेन के रोल में हैं। फ़िल्म का निर्माण सलमान ख़ान, उनके भाई सोहेल ख़ान, जीजा अतुल अग्निहोत्री और निखिल नमित ने किया है। यह सलमान की सबसे छोटी फ़िल्म बतायी जाती है। राधे की अवधि 2 घंटे से भी कम है। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.