Radhe- Your Most Wanted Bhai: सलमान ख़ान ने किया साफ़- NCB की ड्रग जांच से कहानी का नहीं कोई सरोकार, महज़ संयोग

Salman Khan in Radhe Your Most Wanted Bhai. Photo- Instagram

एनसीबी की जांच के दायरे में कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी आ चुके हैं। ऐसे में राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की कहानी के ड्रग एंगल को सलमान प्रासंगिक मानते हैं। हालांकि उनका कहना है कि राधे की शूटिंग एनसीबी की जांच शुरू होने से पहले ही हो चुकी थी।

Manoj VashisthTue, 11 May 2021 09:07 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। 13 मई को ईद पर रिलीज़ हो रही फ़िल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में सलमान ख़ान ड्रग माफ़िया का सफ़ाया करते नज़र आएंगे। 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से मुंबई में ड्रग का मुद्दा छाया हुआ है। सुशांत डेथ केस की जांच में ड्रग एंगल सामने आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) मुंबई और महाराष्ट्र में लगातार सक्रिय है।

एनसीबी की जांच के दायरे में कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी आ चुके हैं। ऐसे में राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की कहानी के ड्रग एंगल को सलमान प्रासंगिक मानते हैं। हालांकि, उनका कहना है कि राधे की शूटिंग एनसीबी की जांच शुरू होने से पहले ही हो चुकी थी। 

फ़िल्म के प्रमोशन के लिए सलमान ने मीडिया के साथ वर्चुअल संवाद कायम किया। ज़ूम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ने इस बातचीत में कहा- यह समस्या काफ़ी समय से रही है। महाराष्ट्र में ड्रग्स की जांच शुरू होने से काफ़ी पहले ही हम लोग शूटिंग कर चुके थे। लेकिन, अब यह प्रासंगिक हो गया है। मैं हमेशा ड्रग्स के ख़िलाफ़ रहा हूं। लोग इसका ग़लत इस्तेमाल करते हैं। हमारे भतीजे-भतीजियां हैं, जो बहुत छोटे हैं और इससे प्रभावित हो सकते हैं। सलमान ने आगे कहा कि इससे परिवार मुश्किल में आ जाते हैं। इसलिए हमने राधे में इस विषय को लिया है- एक शख़्स शहर को साफ़ करने की मुहिम छेड़ता है। 

प्रभुदेवा निर्देशित फ़िल्म कोरियाई फ़िल्म द आउटलॉज़ का रीमेक बताया जाती है। फ़िल्म में सलमान अपने वॉन्टेड वाले किरदार राधे के साथ वापसी कर रहे हैं। हालांकि, फ़िल्म की कहानी और लगभग सभी किरदार नये हैं। 2008 में आयी वॉन्टेड में सलमान के साथ आयशा टाकिया थीं, जबकि इस बार दिशा पाटनी उनकी लीडिंग लेडी हैं। फ़िल्म में रणदीप हुड्डा मुख्य विलेन के किरदार में हैं। जैकी श्रॉफ भी एक अहम किरदार में दिखेंगे। राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई हाइब्रिड मॉडल के तहत सिनेमाघरों और डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर आ रही है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.