Radhe: Your Most Wanted Bhai के रिलीज के बाद अब सलमान खान दर्शकों से कर रहे हैं ये अपील, ऐसा न करने की दी सलाह

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म ईद के मौके पर हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज हुई है। राधे योर मोस्ट वांटेड भाई देखने के बाद दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 08:27 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 08:27 AM (IST)
Radhe: Your Most Wanted Bhai के रिलीज के बाद अब सलमान खान दर्शकों से कर रहे हैं ये अपील, ऐसा न करने की दी सलाह
बॉलीवुड फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई, Instagram: beingsalmankhan

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म ईद के मौके पर हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज हुई है। 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' देखने के बाद दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। इस बीच सलमान खान ने फिल्म को देखने से पहले फैंस और दर्शकों से खास अपील भी की है।

दिग्गज अभिनेता ने 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' का पायरेटेड वजर्न देखने से बचने की अपील की है, क्योंकि यह एक गैरकानूनी काम है। दरअसल बीते कुछ सालों में देखा गया है कि बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की कई फिल्मों का रिलीज होते ही पायरेटेड वर्जन लीक हो जाता है। जिसके चलते फिल्म के मेकर्स और कलाकारों की चिंता बढ़ जाता है। हालांकि ऐसे गैरकानूनी काम करने वालों पर साइबर सेल कार्रवाई भी करता रहता है।

इस बात को ध्यान में रखते हुए सलमान खान ने फैंस और दर्शकों से 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' का पायरेटेड वर्जन न देखने की अपील की है। यह अपील उन्होंने सोशल मीडिया पर की है। सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करते रहते हैं। सलमान खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया है।

इस पोस्ट में दबंग खान ने लिखा, 'हम आपको राधे 249 रुपये के उचित दाम में दिखा रहे हैं। बावजूद इसके पायरेटेड साइट भी इसको दिखा रही हैं, जोकि गैरकानूनी है। साइबर सेल इन पायरेटेड साइट्स के खिलाफ एक्शन ले रहा है। कृपया इस तरह की डकैती का हिस्सा न बनें वरना साइबर सेल आपके ऊपर भी कार्रवाई कर सकता है। आप समझने की कोशिश करें कि साइबर सेल की वजह से आप बहुत बड़ी परेशानी में आ सकते हैं।'

सोशल मीडिया पर सलमान खान का अब यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। बात करें फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' की तो इस फिल्म सलमान खान के साथ जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।

chat bot
आपका साथी