Radhe Shyam Teaser: प्रभास के बर्थडे पर हुआ 'राधे श्याम' का टीजर आउट, सब जानता है 'विक्रमादित्य' लेकिन....

सुपरस्टार प्रभास के फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है। प्रभास की मोस्ट अवेटेड रोमांटिक फिल्म का टीजर शनिवार को जारी किया गया है। टीजर के साथ ही यह खुलासा होता है कि फिल्म में प्रभास विक्रमादित्य का रोल प्ले कर रहे हैं जो सबकुछ जानता है लेकिन..

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 02:14 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 02:14 PM (IST)
Radhe Shyam Teaser: प्रभास के बर्थडे पर हुआ 'राधे श्याम' का टीजर आउट, सब जानता है 'विक्रमादित्य' लेकिन....
Image Source: Actor Prabhas Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ के सुपरस्टार प्रभास आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने अपने फैंस को खास तोहफा दिया है। अपनी फिल्म राधे श्याम में अपने लुक का खुलासा करते हुए बर्थडे के दिन उनके किरदार विक्रमादित्य का टीजर शेयर किया गया है।

सुपरस्टार प्रभास के फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है। प्रभास की मोस्ट अवेटेड रोमांटिक फिल्म का टीजर शनिवार को जारी किया गया है। टीजर के साथ ही यह खुलासा होता है कि फिल्म में प्रभास विक्रमादित्य का रोल प्ले कर रहे हैं, जो सबकुछ जानता है, लेकिन किसी को भी बताने को तैयार नहीं है।

टीजर में जहां प्रभास के चरित्र विक्रमादित्य का परिचय हो रहा है और यह निश्चित रूप से प्रशंसकों को उत्साहित करेगा. 'राधे श्याम' का टीजर रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया ,पर छा गया है। फैन्स फिल्म के टीजर को बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं।

टीजर में प्रभास ने एक पहेली में बताया कि उसका चरित्र कौन और क्या है। अब यह साफ हो गया है कि एक्टर एक हस्तरेखाविद् की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार है जो किसी भी अभिनेता के लिए पहली बार है।

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

इसमें कोई शक नहीं है कि प्रभास की भूमिका बहुत ही अनोखी है। दिमाग पर बहुत जोर देने पर भी कोई अभिनेता याद नहीं आता जिसने इतनी दिलचस्प और अनोखी भूमिका निभाई थी। प्रभास के प्रशंसक को के लिये निश्चित रूप से एक ट्रीट हैं।

 कुछ दिनों पहले प्रभास के एक स्पेशल पोस्टर रीलिज किया गया था और उससे पहले उनकी सह-कलाकार पूजा हेगड़े के जन्मदिन पर एक स्पेशल पोस्टर रीलिज किया गया। इस जोड़ी ने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है और वे उन्हें ऑनस्क्रीन जोड़ी बनाने और जादू पैदा करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

फिल्म 14 जनवरी 2022 को स्क्रीन पर आएगी। राधे श्याम एक बहुभाषी फिल्म होगी और गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है।

chat bot
आपका साथी