Mirabai Chanu को फर्श पर बैठ खाने खाते देख उड़े एक्टर आर माधवन के होश, बोले- ये सच नहीं...

एक्टर आर माधवन ने कहा कि ओलंपियन मीराबाई चानू को मणिपुर में उनके घर पर खाना खाते हुए देखकर उनके होश उड़ गए। वह हाल ही में महिला भारोत्तोलन 49 किलोग्राम वर्ग में रजत पदक जीतकर भारत लौटी हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 08:00 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 08:00 AM (IST)
Mirabai Chanu को फर्श पर बैठ खाने खाते देख उड़े एक्टर आर माधवन के होश, बोले- ये सच नहीं...
Image Source: R madhavan & mirabai Chanu Social media

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर आर माधवन ने कहा कि ओलंपियन मीराबाई चानू को मणिपुर में उनके घर पर खाना खाते हुए देखकर उनके होश उड़ गए। वह हाल ही में महिला भारोत्तोलन 49 किलोग्राम वर्ग में रजत पदक जीतकर भारत लौटी हैं। फोटो में मीराबाई दो अन्य लोगों के साथ किचन के फर्श पर बैठकर कुछ करी के साथ चावल खाती नजर आ रही हैं। चानू ने खाना खाते हुए फोटो के लिए कैमरे की तरफ देखकर पोज दिया।

माधवन ने फोटो को रीट्वीट करते हुए लिखा, "अरे यह सच नहीं हो सकता। मेरे पास शब्द कम पड़ रहे हैं।" मीराबाई ने अपने घर से एक ताजा तस्वीर भी साझा की, फोटो के कैप्शन में लिखा- "वह मुस्कान जब आप आखिरकार 2 साल बाद घर का खाना खाते हैं,"

Hey this cannot be true. I am at a complete loss of words. https://t.co/4H7IPK95J7

— Ranganathan Madhavan (@ActorMadhavan) July 29, 2021

अपनी बड़ी जीत के बाद मीराबाई ने मीडिया से कहा था कि सबसे पहले वह कुछ पिज्जा खाना चाहती हैं। तब से, पिज्जा चेन डोमिनोज ने चानू को जीवन भर मुफ्त पिज्जा देने का वादा किया है, जबकि मल्टीप्लेक्स चेन आईनॉक्स ने बुधवार को कहा कि देश को गर्व महसूस कराने वाली मीराबाई को कभी भी एक और मूवी टिकट के लिए भुगतान नहीं करना पड़ेगा। बता दें कि चानू मंगलवार को अपने गृहनगर इंफाल लौटीं और अब अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं।

इससे पहले, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी मीराबाई तारीफ की थी, उन्होंने अपने सुनहरे झुमके की एक तस्वीर साझा की थी जो उन्होंने मैच के लिए पहनी थी। झुमके उसकी माँ की ओर से एक उपहार थे और ओलंपिक के छल्ले के आकार के थे।

अन्य बॉलीवुड सितारों ने भी मीराबाई की जीत के बाद उन्हें बधाई दी। अनिल कपूर ने लिखा, "बधाई @mirabai_chanu !! यह अविश्वसनीय है !! #TeamIndia # Cheer4India।" अभिषेक बच्चन ने लिखा, "भारत को भारोत्तोलन में रजत पदक दिलाने और हमें मजबूत शुरुआत देने के लिए @mirabai_chanu को बधाई!"

रितेश देशमुख ने लिखा, "बधाई #मीराबाई और भारत को गौरवान्वित करने के लिए धन्यवाद। #ओलंपिक #सिल्वर - जय हिंद # मीराबाई चानू।" दीया मिर्जा ने लिखा, "यह अनमोल है #MirabaiChanu @mirabai_chanu #Weightlifting # Cheer4India #TeamIndia के लिए ओलंपिक रजत जीतकर इतिहास रचता है।" 

chat bot
आपका साथी