इस दिन रिलीज होगी आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री, दिखेगा नांबी नारायणन की जिंदगी का सच

सुपरस्टार आर माधवन की आगामी मोस्टअवेटेड फिल्म ‘रॉकेट्री द नांबि इफेक्ट’ को लेकर चर्चा में रहते हैं। अब उन्होंने अपनी फिल्म की रिलीज डेट का एलान कर दिया है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर दी है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 02:04 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 02:04 PM (IST)
इस दिन रिलीज होगी आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री, दिखेगा नांबी नारायणन की जिंदगी का सच
R Madhavan film Rocketry will be release on this day. photo source @actormaddy instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। सुपरस्टार आर माधवन की आगामी मोस्टअवेटेड फिल्म ‘रॉकेट्री द नांबि इफेक्ट’ को लेकर चर्चा में रहते हैं। अब उन्होंने अपनी फिल्म की रिलीज डेट का एलान कर दिया है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर दी है। ये फिल्म हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ में एक साथ रिलीज होगी।

इस पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर खुशी जाहिर करते हुए एक खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘हमें ये सूचना देते हु बहुत खुशी हो रही हैं कि फिल्म ‘रॉकेट्री द नांबि इफेक्ट’ को अगले साल 1 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘हमने इस मूवी को बहुत प्यार और सर्मपण के साथ बनाया है और आपने जो अब तक हम लोगों को प्यार दिया है उसके लिए आभारी हूं। टीम रॉकेट्री।’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

बता दें कि इस शानदार फिल्म हिंदी, तमिल और कई भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है। फिल्म रॉकेट्री एक पूर्व इसरो वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर पर आधारित है। फिल्म में उनके एक जासूसी घोटाले में शामिल होने की सच्चाई के बारें में खुलासा किया जाएगा। आर माधवन फिल्म में लीड नांबी नारायणन की भूमिका निभा रहे हैं। उनके अलावा फिल्म में सिमरन, रजित कपूर, रवि राघवेंद्र, मिशा घोषाल, गुलशन ग्रोवर, कार्तिक कुमार और दिनेश प्रभाकर जैसे कलाकार भी अहम रोल प्ले कर रहे हैं। साथ ही फिल्म में अभिनेता शाहरुख खान कैमियो रोल कर रहे हैं।

नांबी नारायणन की बायोपिक का निर्देशन आर माधवन कर रहे हैं। अभिनेता इस फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू कर रहे हैं। आपको बता दें कि 1 अप्रैल 2021 को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जो फैंस को बेहद पसंद आया था। एक्शन से भरपूर इस ट्रेलर में आर माधवन का एक अलग अंदाज दिखा था। इस फिल्म को भारत, जॉर्जिया, रूस और फ्रांस जैसी शानदार लोकेशन पर फिल्माया गया है।

chat bot
आपका साथी