आर बाल्की ने खत्म की साइकोलोजिकल थ्रिलर फिल्म 'चुप' की शूटिंग, देखें तस्वीरें

आर. बाल्की की मोस्ट अवेटेड आगामी साइकोजिलोजिकल थ्रिलर फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। अब खबरें आ रही हैं कि आर बाल्की ने अपनी फिल्म चुप की शूटिंग को खत्म कर लिया है। फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी अभिनेत्री श्रेया धनवंतरी ने तस्वीरें शेयर कर दी है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 03:42 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 03:42 PM (IST)
आर बाल्की ने खत्म की साइकोलोजिकल थ्रिलर फिल्म 'चुप' की शूटिंग, देखें तस्वीरें
R. Balki Wrap up Psychological Thriller Film 'Chup' Shooting. photo source @shreyadhan13 instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। आर बाल्की की मोस्ट अवेटेड आगामी साइकोजिलोजिकल थ्रिलर फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। अब खबरें आ रही हैं कि आर बाल्की ने अपनी फिल्म चुप की शूटिंग को खत्म कर लिया है। फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी अभिनेत्री श्रेया धनवंतरी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीरें शेयर कर दी है।

इस तस्वीरों में वो विशाल सिन्हा, फिल्म निर्देशक और क्रू मेंबर के साथ खुशी जाहिर करती दिख रही हैं। साथ ही वो फोटोज वीडियो में शूटिंग रैप होने के बाद टीम मेंबर्स को केक खिलाती हुई भी नजर आ रही हैं। वहीं लेजेंड फिल्म निर्माता गुरू दत्त की पुण्यतिथि के मौके पर फिल्म निर्माता ने अपनी साइकोलोजिकल थ्रिलर फिल्म का मोशन पोस्ट शेयर कर फिल्म के नाम का खुलासा किया था।

वहीं बहुप्रतिक्षित साइकोलोजिकल थ्रिलर फिल्म के बारे में बात करते हुए आर बाल्की ने कहा था कि, 'चुप एक संवेदनशील कलाकार के लिए एक गाना है और गुरु दत्त उस लिस्ट में सबसे ऊपर हैं। मेरे पास लंबे वक्त से कहानी है औऱ मुझे खुशी है कि हमने आखिरकार इसे लिखा और इसे लगभग फिल्माया जा चुका है।'  

चुप आर बाल्की की पहली एक्शन थ्रिलर स्टाइल की फिल्म है। आर बाल्की द्वारा निर्देशित इस फि्ल्म निर्माण होप प्रोडक्शंस और राकेश झुनझुनवाला प्रणब कपाड़िया द्वारा किया जा रहा है और अमित त्रिवेदी ने म्यूजिक दिया है। आपको बता दें कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट को खुद आर बाल्की ने लिखी है। वहीं फिल्म के स्क्रिन प्ले और डायलॉग को आर बाल्की, राजा सेन औऱ ऋषि विरमानी द्वारा लिखा गया है।

बात दें कि इस साइकोलोजिकल थ्रिलर में अभिनेता सनी देओल फिल्मी दुनिया में वापसी कर रहे हैं। सनी देओल के अलावा फिल्म में साउथ के सुपर स्टार सलमान, अभिनेत्री श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट लीडस रोल में नजर आने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी