Pulwama Terror Attack प्रभावितों को मदद करने वाली थी सपना, हुई धोखाधड़ी

सपना ने तय किया था कि लुधियाना के इवेंट से मिलने वाली राशि को वो पुलवामा के शहीद परिजनों को आर्धिक मदद के रूप में दे देगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 06:39 PM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 07:48 AM (IST)
Pulwama Terror Attack प्रभावितों को मदद करने वाली थी सपना, हुई धोखाधड़ी
Pulwama Terror Attack प्रभावितों को मदद करने वाली थी सपना, हुई धोखाधड़ी

मुंबई। इंटरनेट सेंसेशन और हरियाणवी स्टेज परफॉर्मर सपना चौधरी के साथ एक धोखाधड़ी हो गई और इसी कारण वो पुलवामा हमले में शहीद जवानों के परिवारों की आर्थिक मदद नहीं कर पाई हैं।

मामला ये है कि सपना चौधरी का एक इवेंट लुधियाना में होना था जिसके लिए एक आयोजक ने सपना को 8 लाख रूपये देने की बात कही थी लेकिन उस आयोजक ने सपना के भाई विकास चौधरी को सिर्फ 6 लाख रूपये ही दिए। बकाया पैसा नहीं दिए जाने पर विकास ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज़ करवाई है। इस बारे में विकास का कहना है कि वो उस आयोजक को नहीं जानते और पुलिस सी सी टीवी का फुटेज देखा कर उसे ढूंढ रही है। उन्हें एक होटल में ठहराया गया था लेकिन पूरे पैसे नहीं दिए गए। सपना ने तय किया था कि लुधियाना के इवेंट से मिलने वाली राशि को वो पुलवामा के शहीद परिजनों को आर्धिक मदद के रूप में दे देगी।

सपना आजकल इंटरनेट और सोशल मीडिया में काफ़ी लोकप्रिय हैं। बिग बॉस में जा चुकीं सपना अब बड़े परदे पर भी आने वाली हैं। हाल ही में किस डे के मौके पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें स्टेज पर डांस कर रही सपना को व्यक्ति उनके गले में हाथ डाल कर इसी बीच चूम लेता हैl इसके बाद इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया हैl अब तक इस वीडियो को 61 लाख बार लोग देख चुके हैंl

सपना चौधरी के इस वीडियो को देखने के बाद लोग अब कयास लगाने लगे है कि क्या यह व्यक्ति सपना चौधरी का बॉयफ्रेंड है या होने वाला पति है लेकिन वो उनका भाई था l

यह भी पढ़ें: Pulwama Terror Attack: आतिफ़ असलम और राहत फ़तेह अली को करारा जवाब, हुई ये कार्रवाई

chat bot
आपका साथी