Pulwama Terror अटैक: भड़कीं आशा भोसले, कहा इस कैंसर को हमेशा के लिए ख़त्म करना होगा

गौरतलब है कि 14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा इलाके में हुए आत्मघाती हमले में 40 सीआरपीएफ के जवानों को बलिदान देना पड़ा।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 09:35 PM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 09:35 PM (IST)
Pulwama Terror अटैक: भड़कीं आशा भोसले, कहा इस कैंसर को हमेशा के लिए ख़त्म करना होगा
Pulwama Terror अटैक: भड़कीं आशा भोसले, कहा इस कैंसर को हमेशा के लिए ख़त्म करना होगा

संवाददाता, मुंबई। प्रसिद्ध गायिका और भारत रत्न लता मंगेशकर के बहन आशा भोसले ने सोशल मीडिया पर पुलवामा हमले की कड़ी निंदा करते हुए भारत सरकार को सीधे-सीधे एक सलाह दी है।

कई सुपरहिट गाने गए चुकीं आशा ताई ने कहा है कि भारत की धरती पर भारत के वीरों का लहू बहा है इसलिए अब आतंकवाद नामक कैंसर का जड़ से सफाया होना चाहिए। उनका इशारा पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित और कश्मीर में आतंकवादियों को शरण या उन्हें प्रोत्साहन देने वाले लोगों को लेकर है। गौरतलब है कि 14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा इलाके में हुए आत्मघाती हमले में 40 सीआरपीएफ के जवानों को बलिदान देना पड़ा। जिसके चलते देश भर में आक्रोश है और गुस्सा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कह चुके हैं कि इस घटना से उनके दिल में भी आग लगी है और वह बदला लेकर रहेंगे और उन्होंने सेना को कार्रवाई के लिए पूरी छूट दे रखी है।

Indian blood has been spilled on Indian soil. It’s a cancer that needs to be removed permanently !

— ashabhosle (@ashabhosle) February 16, 2019

गौरतलब है कि मुंबई में सिंटा के हुए एक कार्यक्रम में कई सितारों ने एक स्वर में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश के नागरिकों से ये आवाहन किया कि वह देश के इस दुख की घड़ी में सेना और देश की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों के साथ खड़े रहें ताकि वो पुलवामा हमले का सही जवाब दे सकें।

फिल्म अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने यहां तक कहा कि एक भारतीय के तौर पर उनका सिर इन जवानों के सर्वोच्च बलिदान के आगे झुक गया है लेकिन वो बेबस हैं कि वह उनके लिए चाह कर भी कुछ नहीं कर पा रही है और उनके इस सर्वोच्च बलिदान को वंदन करती हैं।

सुशांत सिंह ने कहा कि इस तरह की घटनाएं आगे ना हो इस पर ध्यान रखना चाहिए और भारत को इसके लिए कठोर से कड़े से कड़े कदम उठाने चाहिए। वहीं कुछ ने तो यहां तक की मांग की कि सरकार भारत के साथ गद्दारी करने वालों के खिलाफ भी कठोर कदम उठाए और उन्हें खत्म करें।

यह भी पढ़ें: Pulwama Terror Attack: अमिताभ बच्चन ने काम रोका, प्रदर्शन, क्रिकेटर्स सड़क पर

chat bot
आपका साथी