Pulkit Samrat का शादी को लेकर कोई प्लान नहीं, कहा- अभी काम पर फोकस

पुलकित सम्राट ने कहा है कि फिलहाल उनका शादी कोई प्लान नहीं है। वो अभी अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं। ऐसे में फैंस को उनकी शादी के लिए थोड़े दिन का और इंतज़ार करना पड़ सकता है।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 02:54 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 02:54 PM (IST)
Pulkit Samrat का शादी को लेकर कोई प्लान नहीं, कहा- अभी काम पर फोकस
पुलकित सम्राट ( फोटो इंस्टाग्राम से ली गई है।)

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर पुलकित सम्राट इस वक्त अपनी फ़िल्म कम वेब सीरीज़ तैश को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि, एक और ऐसी चीज है, जो उन्हें लगातार सुर्खियों रख रही हैं। वो है उनका और कृति खरबंदा का रिलेशनशिप। दोनों पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन पुलकित सम्राट का कहना है कि इस उनका अभी शादी करने का कोई प्लान नहीं है।

दैनिक जागरण डॉट काम से बातचीत करते हुए पुलकित सम्राट ने कहा है कि फिलहाल उनका शादी कोई प्लान नहीं है। वो अभी अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं। ऐसे में फैंस को उनकी शादी के लिए थोड़े दिन का और इंतज़ार करना पड़ सकता है। ख़ास बात है कि दोनों इस वक्त बड़े-बड़े बैनर्स के तले फ़िल्में करने में व्यस्त हैं। वैसे पुलकित इस वक्त ज़ी-5 की वेब सीरीज़ कम फ़िल्म तैश में अलग लुक में दिख रहे हैं।

तैश को लेकर पुलकित का एक्सपीरियंस काफी शानदार रहा है। उनका कहना है- 'विराफ, जिम और मैं हमारे ब्रेक के बीच में टेनिस खेला करते थे। इस लोकेशन पर एक शानदार टेनिस कोर्ट था और हमने टेनिस खेलकर और सनबाथिंग के साथ इसका सबसे अधिक लाभ उठाया है! मुझे लगता है कि जिम के साथ मेरी सबसे अच्छी दोस्ती हो गयी है। उनके अभिनय की शैली बहुत अलग है और मुझे हमेशा से उनका काम पसंद है। इसलिए मैंने इस अवसर का अधिकतम लाभ उठाने की कोशिश की है और उनके काम करने के तरीके से कुछ चीजों को अपनाया है। पूरी शूटिंग का सबसे यादगार हिस्सा हमारा एक साथ भोजन करना होता था। हम सभी के बीच जीवंत चर्चा होती थी और खाने का आनंद लेने के दौरान, लोग कमरों के सभी कोनों से मज़ेदार चुटकुले सुना कर इसे अधिक मनोरंजक बना देते थे। हर्षवर्धन, कृति, जोया, अंकुर, संजीदा, सलोनी, सौरभ सचदेवा, अरमान और विराफ, यह एक मेड गैंग है।'

बता दें, तैश में पुलकित सम्राट बिल्कुल ही अलग किरदार में दिखेंगे। वह फ़िल्म में एक्शन करते नज़र आने वाले हैं। वहीं, फ़िल्म कम वेब सीरीज़ कॉन्सेप्ट भी काफी अलग देखने वाले हैं। अब देखना है कि यह फ़िल्म दर्शकों को कितना पसंद आती है?  

chat bot
आपका साथी