फिल्म निर्माता विभु अग्रवाल पर लगा यौन शोषण का आरोप, महिला ने दर्ज कराया केस

फिल्म प्रोड्यूसर विभु अग्रवाल के खिलाफ मुंबई पुलिस ने केस दर्ज किया है। विभु पर एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 के तहत यह केस दर्ज किया है।कंपनी की कंट्री हेड अंजलि रैना के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 07:35 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 07:35 AM (IST)
फिल्म निर्माता विभु अग्रवाल पर लगा यौन शोषण का आरोप, महिला ने दर्ज कराया केस
Image Source: vibhu agrawal Social media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म प्रोड्यूसर विभु अग्रवाल के खिलाफ मुंबई पुलिस ने केस दर्ज किया है। विभु पर एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 के तहत यह केस दर्ज किया है।

कंट्री हेड के खिलाफ भी केस दर्ज

एएनआई के मुताबिक कंपनी की कंट्री हेड अंजलि रैना के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। 4 अगस्त 2021 को दोनों आरोपितों के खिलाफ अंबोली थाने में अपराधिक मामला दर्ज किया गया है। उल्लू डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड के नाम से विभु की अपनी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी है। यह कंपनी एडल्ट कंटेंट बनाने के लिए जानी जाती है।

Maharashtra | Police have registered a case against Vibhu Agrawal, the CEO of film production company Ullu Digital Pvt Ltd for allegedly se*ually harassing a woman, under Section 354 of IPC in Mumbai. Anjali Raina, the company's country head has also been booked: Mumbai Police

— ANI (@ANI) August 5, 2021

फिल्में और वेब सीरीज

बता दें कि साल 2013 में विभु अग्रवाल ने बॉलीवुड फिल्म ‘बात बन गई’ प्रोड्यूस की थी। 2018 में उन्होंने उल्लू ऐप लॉन्च किया था। इस पर हिंदी और अंग्रेजी के अलावा भोजपुरी, बंगाली, पंजाबी, मराठी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और गुजराती भाषा में कार्यक्रम स्ट्रीम होते हैं।

कंटेंट में बदलाव की थी बात

ये कंपनी अश्लील और वयस्क सामग्री के निर्माण के लिए चर्चा में रही है। इस बीच, इस साल मई में ईटाइम्स से बात करते हुए, विभु अग्रवाल ने उल्लू प्लेटफॉर्म के कंटेंट को पारिवारिक सामग्री में बदलने की बात कही था।

ऐप पर पारिवारिक सामग्री डालना चाहते थे

विभु ने कहा था कि हम उल्लू के प्रति लोगों की धारणा बदलना चाहते हैं। इसलिए हमने फैसला किया है कि ऐप पर मैजूद 60 प्रतिशत कंटेंट को हम पारिवारिक कंटेंट में तबदील कर देंगे। आप अगर उल्लू नाम लेते हैं तो लोगों के दिमाग में एक ही ख्याल आता है एडल्ट फिल्में। हमारा भी परिवार है औऱ हम इसे बदलना चाहते हैं। 

साथ ही विभू ने ये भी साफ कहा था है हम ऐसी फिल्में करने के लिए किसी पर कोई दबाव नहीं डालते। अगर कोई इसे नहीं शूट करना चाहता तो 4 और लोग इसे करने के लिए इंतजार करते हैं।

chat bot
आपका साथी