प्रियंका चोपड़ा की प्रेग्नेंसी वाली News इस कारण है, आपको विश्वास है क्या

हॉलीवुड फिल्म के प्रमोशन के एक इवेंट में प्रियंका जिस आउटफिट में पहुंची थीं उसकी तस्वीरें कुछ ऐसी थीं। इन तस्वीरों में प्रियंका को कुछ ऐसा दिखाया गया की वो प्रेग्नेंसी में हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 11:22 AM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 07:46 AM (IST)
प्रियंका चोपड़ा की प्रेग्नेंसी वाली News इस कारण है, आपको विश्वास है क्या
प्रियंका चोपड़ा की प्रेग्नेंसी वाली News इस कारण है, आपको विश्वास है क्या

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल जोधपुर में नामी सिंगर-एक्टर निक जोनास से शादी की थी। दोनों तब से अब तक ख़ूब क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। हनीमून से लेकर तमाम तरह की पार्टियां। हाल ही में उनकी फिल्म इज़ंट इट रोमांटिक भी अमेरिका और कनाडा में रिलीज़ हुई है जिसमें भी प्रियंका जोश में पहुंची लेकिन उसी दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे उनके प्रेग्नेंट होने की ख़बर वायरल हो गई।

दरअसल सोशल मीडिया से लेकर ट्रेडिशनल मीडिया तक ये ख़बर तेज़ी से फैली की प्रियंका प्रेग्नेंट हैं। इस साल उनके घर में नन्हा मेहमान आने वाला है। निक और प्रियंका ने अपने पहले बच्चे की प्लानिंग कर ली है। ऐसी ख़बरें इसलिए आईं क्योंकि अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्म के प्रमोशन के एक इवेंट में प्रियंका जिस आउटफिट में पहुंची थीं उसकी तस्वीरें कुछ ऐसी थीं। इन तस्वीरों में प्रियंका को कुछ ऐसा दिखाया गया की वो प्रेग्नेंसी में हैं। लेकिन आपको बता दें कि ऐसी ख़बरों में कोई सच्चाई नहीं है।

प्रियंका के करीबी सूत्र ऐसा बता रहे हैं। बताया जा रहा है कि प्रियंका न तो गर्भ धारण की पहली तिमाही में है और माँ बनने को लेकर कुछ छिपा रही हैं। कुछ समय पहले प्रियंका ने एक मैग्जीन के इंटरव्यू में कहा था कि भगवान की इच्छा के आगे इंसान की कुछ नहीं चलती l इसलिए मैं कोई चांस नहीं लेना चाहतीl हमारे बच्चे जरुर होंगे लेकिन समय आने पर l ये होगा जरूर लेकिन अगले दस साल के भीतर या शायद उससे पहले भी l मुझे बच्चों से बहुत प्यार है और मुझे माँ बनना है l

प्रियंका ने तो ये भी कह दिया था कि वो क्रिकेट टीम जितने बच्चे चाहती हैं। उनके पति निक जोनास ने भी कहा था कि वो भी अपने बच्चे की बात को लेकर उत्साहित हो जाते हैं और जैसा प्रियंका कह रही हैं वो भी चाहते हैं कि उनके जल्दी बच्चे हों। उन्होंने कहा कि हालांकि वो अभी बहुत ही यंग हैं और फिलहाल वो अपनी शादी को नेक्स्ट लेवल तक ले जाना चाहते हैं। निक ने कहा कि उन्होंने बहुत ही कम उम्र में बहुत दुनिया देख ली है। और अच्छी बात ये है कि इस उम्र में भी वो पिता की जिम्मेदारी संभालने के लिए तैयार हो गए हैं। निक ने कहा कि उन्होंने अपनी ज़िंदगी से अब तक जो कुछ भी सीखा है वो उसे अपने बच्चों तक पहुंचाना चाहते हैं।

यह ही पढ़ें: बस इतने दिन बाद आप भी देख सकेंगे प्रियंका चोपड़ा की ये जबरदस्त फिल्म

chat bot
आपका साथी