प्रियंका चोपड़ा प्रेग्नेंट हैं...क्या, उनकी मम्मी को जो पता था, सब बता दिया

प्रियंका चोपड़ा क्या माँ बनने जा रही हैं जब ये सवाल देसी गर्ल की मम्मी से किया गया तो उनका रिएक्शन ऐसा था l

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 12:42 PM (IST) Updated:Thu, 28 Feb 2019 02:58 PM (IST)
प्रियंका चोपड़ा प्रेग्नेंट हैं...क्या, उनकी मम्मी को जो पता था, सब बता दिया
प्रियंका चोपड़ा प्रेग्नेंट हैं...क्या, उनकी मम्मी को जो पता था, सब बता दिया

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल जोधपुर में नामी सिंगर-एक्टर निक जोनास से शादी की थी। उसे हुए अभी दो महीने ही हुए हैं लेकिन पिछले दिनों ये ख़बर भी आ गई कि वो प्रेग्नेंट हो गई हैं। हालांकि इन ख़बरों में कोई सच्चाई नहीं थी ये तो हमने आपको पहले ही बता दिया था और अब तो प्रियंका की माँ ने भी इसकी पुष्टि कर दी हैl 

प्रियंका की माँ मधु चोपड़ा ने बेटी की प्रेग्नेंसी को लेकर कहा है कि प्रेग्नेंसी को लेकर जो भी ख़बरें आ रही हैं वो गलत हैं l उनकी जो तस्वीर आई है या तो वो शरीर के गलत पोश्चर या शरारती तौर से बनाये गए कैमरा एंगल की वजह से है l मधु चोपड़ा से ये भी सवाल किया गया कि उनके कपड़े भी इसी तरह के थे जिससे बेबी बम्प झलक रहा था तो प्रियंका की माँ ने कहा कि नहीं कपड़ों में कोई ख़राबी नहीं थी उस दिन प्रियंका थोड़ी थक गई थी और इसी कारण शारीरिक हाव-भाव कुछ ऐसे हो गए जिससे सबको लगा कि वो प्रेग्नेंट हैं l 

दरअसल, सोशल मीडिया से लेकर ट्रेडिशनल मीडिया तक ये ख़बर तेज़ी से फैली की प्रियंका प्रेग्नेंट हैं। इस साल उनके घर में नन्हा मेहमान आने वाला है। निक और प्रियंका ने अपने पहले बच्चे की प्लानिंग कर ली है। ऐसी ख़बरें इसलिए आईं क्योंकि अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्म के प्रमोशन के एक इवेंट में प्रियंका जिस आउटफिट में पहुंची थीं उसकी तस्वीरें कुछ ऐसी थीं। इन तस्वीरों में प्रियंका को कुछ ऐसा दिखाया गया की वो प्रेग्नेंसी में हैं। लेकिन आपको बता दें कि ऐसी ख़बरों में कोई सच्चाई नहीं है।

बताया जा रहा है कि प्रियंका न तो गर्भ धारण की पहली तिमाही में है और माँ बनने को लेकर कुछ छिपा रही हैं। कुछ समय पहले प्रियंका ने एक मैग्जीन के इंटरव्यू में कहा था कि भगवान की इच्छा के आगे इंसान की कुछ नहीं चलती l इसलिए मैं कोई चांस नहीं लेना चाहतीl हमारे बच्चे जरुर होंगे लेकिन समय आने पर l ये होगा जरूर लेकिन अगले दस साल के भीतर या शायद उससे पहले भी l मुझे बच्चों से बहुत प्यार है और मुझे माँ बनना है l प्रियंका ने तो ये भी कह दिया था कि वो क्रिकेट टीम जितने बच्चे चाहती हैं।

उनके पति निक जोनास ने भी कहा था कि वो भी अपने बच्चे की बात को लेकर उत्साहित हो जाते हैं और जैसा प्रियंका कह रही हैं वो भी चाहते हैं कि उनके जल्दी बच्चे हों। उन्होंने कहा कि हालांकि वो अभी बहुत ही यंग हैं और फिलहाल वो अपनी शादी को नेक्स्ट लेवल तक ले जाना चाहते हैं। निक ने कहा कि उन्होंने बहुत ही कम उम्र में बहुत दुनिया देख ली है। और अच्छी बात ये है कि इस उम्र में भी वो पिता की जिम्मेदारी संभालने के लिए तैयार हो गए हैं। निक ने कहा कि उन्होंने अपनी ज़िंदगी से अब तक जो कुछ भी सीखा है वो उसे अपने बच्चों तक पहुंचाना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: Boycott Kapil Sharma बना सोशल मीडिया का सबसे बड़ा ट्रेंड, क्योंकि सिद्धू तो...

chat bot
आपका साथी