प्रियंका और निक बनना चाहते हैं मम्मी- पापा, बताया क्या है प्लान

Priyanka Nick babies- प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी हुई थी l दोनों अब अपने जीवन सफ़र को आगे बढ़ाना चाहते हैं, दो से तीन हो कर l मम्मी और पापा बनने की ख्वाहिश के बारे में दोनों ने बात की है l

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 14 Dec 2018 12:51 PM (IST) Updated:Fri, 21 Dec 2018 11:56 AM (IST)
प्रियंका और निक बनना चाहते हैं मम्मी- पापा, बताया क्या है प्लान
प्रियंका और निक बनना चाहते हैं मम्मी- पापा, बताया क्या है प्लान

 मुंबई। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी इसी महीने दो तारीख़ को हुई थी। शादी को हुए अभी दो हफ़्ते भी नहीं हुए हैं कि अब उनके पैरेंट्स बनने की चर्चा शुरू हो गई है। बड़ी बात है ये ही दोनों ही खुलकर इस बारे में बात करने से नहीं हिचक रहे हैं। प्रियंका ने तो पहले ही एक बातचीत में कह दिया था कि वो क्रिकेट टीम जितने बच्चे चाहती हैं और अब उनके पति निक जोनास ने भी पिता बनने को लेकर बयान दिया है।

निक जोनास ने हाल ही में एक बातचीत में कहा कि वो भी अपने बच्चे को लेकर उत्साहित हैं और जैसा प्रियंका कह रही हैं वो भी चाहते हैं कि उनके जल्दी बच्चे हों। उन्होंने कहा कि हालांकि वो अभी बहुत ही यंग हैं और फिलहाल वो अपनी शादी को नेक्स्ट लेवल तक ले जाना चाहते हैं।निक ने कहा कि उन्होंने बहुत ही कम उम्र में बहुत दुनिया देख ली है। और अच्छी बात ये है कि इस उम्र में भी वो पिता की जिम्मेदारी संभालने के लिए तैयार हो गए हैं। निक ने कहा कि उन्होंने अपनी ज़िंदगी से अब तक जो कुछ भी सीखा है वो उसे अपने बच्चों तक पहुंचाना चाहते हैं।

कुछ समय पहले प्रियंका ने एक मैग्जीन के इंटरव्यू में कहा था कि भगवान की इच्छा के आगे इंसान की कुछ नहीं चलती l इसलिए मैं कोई चांस नहीं लेना चाहतीl हमारे बच्चे जरुर होंगे लेकिन समय आने पर l ये होगा जरूर लेकिन अगले दस साल के भीतर या शायद उससे पहले भी l मुझे बच्चों से बहुत प्यार है और मुझे माँ बनना है l

बता दें कि प्रियंका जब हॉलीवुड में गई थीं तब मेगन मर्कल उनकी ख़ास दोस्त बन गई थीं। उनकी शादी राजकुमार हैरी के साथ हुई थी और जल्द ही वो भी ‘गुड न्यूज़’ देने वाली हैं। प्रियंका और निक अपनी लाइफ़ को लेकर काफ़ी संकेत दे चुके हैं और साफ़ कहा है कि वो अपना परिवार जल्द शुरू करना चाहते हैं।

निक और प्रियंका हाल ही में ओमान से शॉर्ट हनीमून मना कर लौटे हैं और निक अब अपने बचे हुए काम को पूरा करने के लिए अमेरिका रवाना हो चुके हैं लेकिन अगले हफ़्ते वापस आ रहे हैं जब वो बॉलीवुड वालों को ग्रैंड पार्टी देंगे। ये पार्टी 20 दिसंबर को है। इधर प्रियंका को अपने बचे हुए कामों में सबसे पहले शोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज़ पिंक को पूरा करना है। एक रियर डिज़ीज से ग्रसित लड़की की कहानी पर बनी इस फिल्म में ज़ाहिर वसीम वो रोल निभा रही हैं। फिल्म में फरहान अख्तर भी हैं। प्रियंका ने इसके अलावा को फिल्म ऑफिशियल साइन नहीं की है लेकिन कहा जा रहा है कि संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में वो कोठेवाली के किरदार में हैं।

यह भी पढ़ें: 2018 में इंटरनेट पर सबसे अधिक हुई इनकी सर्च, सनी लियोनी का पत्ता साफ़

chat bot
आपका साथी