कपिल शर्मा के सेन्स ऑफ़ ह्यूमर के पीएम मोदी भी हैं कायल, ट्विट्टर पर एक दूसरे से कर रहे हैं ऐसी बातें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में मुंबई में सिनेमा संग्रहालय का उद्घाटन किया था और इस मौके पर फिल्म जगत के कलाकार मौजूद थे।

By Rahul soniEdited By: Publish:Mon, 21 Jan 2019 02:14 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jan 2019 10:31 AM (IST)
कपिल शर्मा के सेन्स ऑफ़ ह्यूमर के पीएम मोदी भी हैं कायल, ट्विट्टर पर एक दूसरे से कर रहे हैं ऐसी बातें
कपिल शर्मा के सेन्स ऑफ़ ह्यूमर के पीएम मोदी भी हैं कायल, ट्विट्टर पर एक दूसरे से कर रहे हैं ऐसी बातें

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. मुंबई में हाल ही में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा फिल्म संग्रहालय का उद्घाटन किया गया है. इस दौरान नरेंद्र मोदी ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री और टीवी के कई कलाकारों से मुलाकात की. इसी क्रम में कपिल शर्मा ने नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की और इस बात की ख़ुशी वह ट्विटर पर जाहिर करते हुए भी नजर आये.

लेकिन मजेदार बात यह है कि उन्होंने नरेंद्र मोदी के सेन्स ऑफ़ ह्यूमर की तारीफ़ की. ऐसे में नरेंद्र मोदी भी पीछे नहीं रहे. उन्होंने कपिल शर्मा के ट्विटर के जवाब में लिखा है कि अगर कपिल शर्मा ने आपके सेन्स ऑफ़ ह्यूमर की तारीफ़ की है तो हर इंसान यह सुन कर खुश ही होगा. मैं भी अपवाद नहीं हूं. आपकी इज्जत अफजाई का शुक्रिया.

बता दें कि कपिल ही नहीं नरेंद्र मोदी उन सभी का शुक्रिया अदा कर रहे हैं, जिन्होंने उनसे हुई मुलाकात के बारे में ट्विटर पर अपने अनुभव शेयर किये हैं. इसी क्रम में उन्होंने कार्तिक आर्यन, इम्तियाज़ अली और करन जौहर की बैक्फी के ट्विट के जवाब में लिखा है कि आप लूजर्स ने रॉकस्टार हैं. इस बात से जाहिर सी बात है कि कार्तिक समेत सभी खुश होंगे.

When @KapilSharmaK9 appreciates somebody's humour, it sure makes that person happy and I am no exception. :)

Thank you for the kind words Kapil. https://t.co/SHVTH6vI8p

— Narendra Modi (@narendramodi) January 20, 2019

आपको बता दें कि कपिल के अलावा टीवी इंडस्ट्री से दिलीप जोशी ने भी उनसे मुलाकात की. मोदी ने अपने भाषण में फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को उरी फिल्म के संवाद हाउ इज द जोश के भी नारे लगाए. कार्यक्रम में शामिल लोगों में आमिर खान, करण जौहर, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लगभग सभी दिग्गज हस्तियाँ मौजूद थी.

Respected pm Sh @narendramodi ji,it was nice meeting u n great knowing ur inspiring ideas and progressive views about our film industry and our nation. N sir I must say u have a great sense of humor too! regards 🙏 pic.twitter.com/2fDpGC2qwh

— KAPIL (@KapilSharmaK9) January 19, 2019

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी ने तोड़ा इन सितारों का भ्रम, कहा कुछ ऐसा कि अब...

Not losers but Rockstars!

No selfie Jab We Met but there will always be another occasion. :) https://t.co/1Ud7D5jIvd— Narendra Modi (@narendramodi) January 20, 2019

यह भी पढ़ें: खतरों के खिलाड़ी से श्रीसंत बाहर, उससे पहले ख़ूब किया हंगामा

The wonderful city of Mumbai is now home to the excellent National Museum of Indian Cinema.

Here are some pictures. pic.twitter.com/F9Jb9tM8IB— Narendra Modi (@narendramodi) January 19, 2019

chat bot
आपका साथी