Preity Zinta को याद आये 'सोल्जर' वाले दिन, कहा- 'लगता था बॉबी देओल की पर्सनल असिस्टेंट हूं'

प्रीति ने बॉबी के साथ सोल्जर में काम किया था जो बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रही थी। फ़िल्म का संगीत भी काफ़ी लोकप्रिय हुआ था। 1998 में आयी सोल्जर प्रीति ज़िटा की दूसरी फ़िल्म थी। इससे पहले वो शाह रुख़ ख़ान के साथ दिल से... से डेब्यू कर चुकी थीं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 07:53 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 08:27 AM (IST)
Preity Zinta को याद आये 'सोल्जर' वाले दिन, कहा- 'लगता था बॉबी देओल की पर्सनल असिस्टेंट हूं'
Preity Zinta and screenshot from soldier video. Photo- instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। 27 जनवरी को बॉबी देओल ने उम्र का 52वां पड़ाव पार कर लिया। बॉबी को उनके साथी कलाकारों ने सोशल मीडिया में जमकर बधाई दी। इन्हीं में प्रीति ज़िंटा भी शामिल हैं। मगर, प्रीति का बधाई देने का अंदाज़ कुछ अलग है। प्रीति ने बॉबी को छेड़ते हुए एक मज़ेदार पोस्ट लिखी।

प्रीति ने बॉबी के साथ सोल्जर में काम किया था, जो बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रही थी। फ़िल्म का संगीत भी काफ़ी लोकप्रिय हुआ था। 1998 में आयी सोल्जर प्रीति ज़िटा की दूसरी फ़िल्म थी। इससे पहले वो शाह रुख़ ख़ान के साथ मणि रत्नम की दिल से... से डेब्यू कर चुकी थीं, मगर उसमें प्रीति का किरदार सेकंड लीड में था। सोल्जर से प्रीति ने बतौर फीमेल लीड डेब्यू किया था। इसलिए प्रीति के लिए यह फ़िल्म बेहद ख़ास है और उतनी ही स्पेशल हैं इसकी यादें।

प्रीति ने इन्हीं यादों को समेटते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसके साथ उन्होंने लिखा- जन्मदिन की बधाई मेरे प्यारे बॉबी डी। न्यूज़ीलैंड में इस फ़िल्म के लिए तुम्हारे कपड़ों की ख़रीदारी करना मुझे याद है। मुझे तुम्हारी को-स्टार होने से अधिक पर्सनल असिस्टेंट की फीलिंग आती थी। तुमने मेरा नाम बदलकर प्रीतम सिंह कर दिया था और सबको ये यक़ीन भी हो गया था। इसके लिए मैंने अभी तक तुम्हें माफ़ नहीं किया है, लेकिन इससे यह तथ्य नहीं बदलता कि मैं तुम्हें सबसे अधिक प्यार करती हूं और इस फ़िल्म में तुम शानदार दिखे थे। आज, कल और हर दिन ढेर सारी ख़ुशियां, कामयाबी और प्यार मुबारक। अब्बास मस्तान निर्देशित सोल्जर एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म थी।

 

View this post on Instagram

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

सोल्जर के बाद 2007 में प्रीति ज़िटा और बॉबी देओल झूम बराबर झूम में नज़र आये थे। इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और लारा दत्ता ने भी अहम भूमिकाएं निभायी थीं। प्रीति ने बॉबी के बड़े भाई सनी देओल के साथ द हीरो- लव स्टोरी ऑफ़ अ स्पाई और फ़र्ज़ जैसी फ़िल्मों में काम किया था।

chat bot
आपका साथी