Prachi Desai भी हो चुकी है कास्टिंग काउच का शिकार, मना करने के बाद भी निर्देशक ने कॉम्प्रोमाइज करने के लिए किया था कॉल

प्राची देसाई ने 2006 में टीवी शो कसम से से डेब्यू किया था। इस शो में उनके अलावा राम कपूर की अहम भूमिका थी। इसके बाद उन्होंने 2008 में आई फिल्म रॉक ऑन में काम किया था। हाल ही में फिल्म साइलेंस कैन यू हियर इट में नजर आई थी।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 05:36 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 08:15 PM (IST)
Prachi Desai भी हो चुकी है कास्टिंग काउच का शिकार, मना करने के बाद भी निर्देशक ने कॉम्प्रोमाइज करने के लिए किया था कॉल
Prachi Desai on casting couch says a big film director called her to compromise even after saying no.

नई दिल्ली, जेएनएन। प्राची देसाई भी बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी है। इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया है। प्राची देसाई ने कहा है कि एक बड़ी फिल्म के निर्देशक ने उन्हें फोन कर कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा था।

जबकि वह ऐसा करने के लिए मना कर चुकी थी। इसके बावजूद निर्देशक ने उन्हें ऐसा करने के लिए कॉल किया था। प्राची देसाई ने 2006 में शो 'कसम से' से डेब्यू किया था। इस शो में उनके अलावा राम कपूर की अहम भूमिका थी। इसके बाद उन्होंने 2008 में आई फिल्म रॉक ऑन में काम किया था। इसके अलावा वह वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई, बोल बच्चन और अजहर में भी नजर आ चुकी है।

बॉलीवुड बबल से बात करते हुए प्राची देसाई ने कहा, 'एक बार मुझे एक बड़ी फिल्म में लेने के लिए निर्देशक ने फोन किया। साथ ही उन्होंने मुझे कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा। यह एक बहुत बड़ी फिल्म के लिए ऑफर था। जब मैंने ऐसा करने के लिए मना कर दिया। तब निर्देशक ने मुझे फोन कर इस बारे में बात की। इसपर मैंने उन्हें कहा कि मैं आपकी फिल्म में काम ही नहीं करना चाहती।' प्राची देसाई हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'साइलेंस: कैन यू हियर इट' में एक पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आई थी।

 

View this post on Instagram

A post shared by Prachi Desai (@prachidesai)

इस फिल्म का निर्देशन भरुचा देवहंस ने किया था। इस फिल्म में प्राची देसाई के अलावा मनोज बाजपाई, अर्जुन माथुर और साहिल वैद्य की अहम भूमिका थी। यह फ़िल्म जी5 पर रिलीज हुई थी। इसके पहले प्राची देसाई ने कम फिल्में करने के बारे में बात की थी।

उन्होंने कहा था कि वह रिपिटेटिव रोल नहीं करना चाहती। साथ ही उन्होंने यह भी माना था कि उनपर पर्दे पर दिखने का दबाव है और उन्हें भी घर के खर्चे उठाने हैं। हालांकि प्राची ने यह भी कहा था कि वह दबाव के आगे नहीं झुकेंगी। इस बारे में बताते हुए प्राची देसाई ने कहा था, 'अगर मैं दबाव के आगे झुक जाऊं। तो मुझे कई निर्देशकों और कहानियों में काम करने का अवसर मिलेगा लेकिन मुझे लगता है उन भूमिकाओं से मुझे कोई लाभ नहीं होगा। ऐसे रोल मेरे करियर में कोई महत्वपूर्ण काम नहीं करेंगे।

इसके चलते मुझे ऐसी फिल्में छोड़नी पड़ती है। वैसे भी मुझे ज्यादा लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है। मैं इनसे बचती हूं।' प्राची देसाई फिल्म अभिनेत्री है। वह फिल्मों के अलावा कई धारावाहिक में भी नजर आ चुकी है। इसके अलावा उन्होंने कई शो में भी काम किया है।

chat bot
आपका साथी