ख़त्म हुआ फैंस का इंतज़ार! सामने आया 'बाहुबली' प्रभास की 25वीं फ़िल्म का शीर्षक, हिंदी समेत 8 भाषाओं में होगी रिलीज़

प्रभास ने फ़िल्म के टाइटल की घोषणा सोशल मीडिया के ज़रिए की। ख़ास बात यह है कि स्पिरिट तमिल तेलुगु कन्नड़ मलयालम और हिंदी के साथ अंतरराष्ट्रीय भाषाओं जापानी चीनी और कोरियाई में भी रिलीज़ की जाएगी। टाइटल एनाउंसमेंट पोस्टर पर इन सभी भाषाओं का ज़िक्र किया गया है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 07 Oct 2021 12:18 PM (IST) Updated:Thu, 07 Oct 2021 12:18 PM (IST)
ख़त्म हुआ फैंस का इंतज़ार! सामने आया 'बाहुबली' प्रभास की 25वीं फ़िल्म का शीर्षक, हिंदी समेत 8 भाषाओं में होगी रिलीज़
Prabhas next film announced today. Photo- Mid-Day

नई दिल्ली, जेएनएन। तेलुगु स्टार प्रभास ने नवरात्रि के पहले दिन अपनी 25वीं फ़िल्म के शीर्षक की आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी है। इस फ़िल्म का निर्देशन अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह फेम निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा कर रहे हैं, जबकि निर्माण की कमान टी-सीरीज़ और भद्रकाली पिक्चर्स ने संभाली है। यह एक बहुभाषी फ़िल्म होगी, जिसका शीर्षक स्पिरिट (Spirit) है।

प्रभास ने फ़िल्म के टाइटल की घोषणा सोशल मीडिया के ज़रिए की। ख़ास बात यह है कि स्पिरिट तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी के साथ अंतरराष्ट्रीय भाषाओं जापानी, चीनी और कोरियाई में भी रिलीज़ की जाएगी। टाइटल एनाउंसमेंट पोस्टर पर इन सभी भाषाओं का ज़िक्र किया गया है।

इस फ़िल्म को लेकर प्रभास ने मीडियो को जारी बयान में कहा- "यह मेरी 25वीं फ़िल्म है और इसे सेलिब्रेट करने का इससे बेहतर तरीका और कोई हो ही नहीं सकता। इसकी कहानी बहुत ही दिलचस्प है और यह मेरे फैंस के लिए एक विशेष फ़िल्म होगी। भूषण कुमार के साथ काम करना हमेशा ही सुकून देने वाला रहा है और वो हमारे सबसे अच्छे प्रोड्यूसर्स में से एक हैं, जिनके साथ मेरा अच्छा तालमेल है। संदीप सभी के लिए एक ड्रीम डायरेक्टर हैं। यह एक अद्भुत कहानी है और मैं 'स्पिरिट' पर काम शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं, क्योंकि मेरे फैंस बहुत लंबे समय से मुझे इस अवतार में देखने के लिए उत्सुक हैं।"

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

 टी-सीरीज़ के साथ प्रभास की यह चौथी फ़िल्म है। प्रभास ने बैनर के साथ साहो, राधे श्याम और आदिपुरुष फ़िल्में साइन की हैं। राधे श्याम और आदिपुरुष निर्माणाधीन हैं। प्रोड्यूसर भूषण कुमार कहते हैं, "प्रभास के साथ काम करना हमेशा ही खुशी की बात रही है। संदीप के साथ भी यह हमारा तीसरा प्रोजेक्ट होगा, जो ब्लॉकबस्टर 'कबीर सिंह' दे चुके हैं और अब 'एनिमल' पर काम कर रहे हैं। 'स्पिरिट' न केवल हमारे सबसे बड़े प्रोजेक्ट्स में से एक होगी, बल्कि यह एक बहुत ही खास भी होगी, क्योंकि यह प्रभास की सिल्वर जुबली फिल्म है।"

chat bot
आपका साथी