कैमरे के सामने बोल्ड सीन करने को लेकर पूनम पांडे का बड़ा बयान, कहा- 'ये एडल्ट नहीं, मुझे इस पर गर्व...'

पूनम पांडे बॉलीवुड की विवादित अभिनेत्रियों में से हैं। वह अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। पूनम पांडे अपनी बयानों की वजह से भी बहुत बार चर्चा में आ चुकी हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 01:49 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 02:08 PM (IST)
कैमरे के सामने बोल्ड सीन करने को लेकर पूनम पांडे का बड़ा बयान, कहा- 'ये एडल्ट नहीं, मुझे इस पर गर्व...'
बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे , Instagram: queenpoonampandey

नई दिल्ली, जेएनएन। पूनम पांडे बॉलीवुड की विवादित अभिनेत्रियों में से हैं। वह अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। पूनम पांडे अपनी बयानों की वजह से भी बहुत बार चर्चा में आ चुकी हैं। एक बार फिर से उन्होंने ऐसा बयान दिया है जिसकी चारों ओर चर्चा हो रही है। पूनम पांडे ने कैमरे के सामने बोल्ड सीन देने को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

पूनम पांडे 'नशा' और 'द जर्नी और कर्मा' सहित कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इन फिल्मों में उन्होंने बहुत से बोल्ड सीन भी दिए हैं। पूनम पांडे ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट जूम डिजिटल से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने करियर और निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें की हैं। पूनम पांडे ने कैमरे के सामने बोल्ड सीन करने को लेकर कहा है कि उन्हें ऐसे करना पसंद हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@queenpoonampandey)

इतना ही नहीं उन्होंने खुद को एक इरिओटिक स्टार ( कैमरे के सामने बोल्ड सीन करना वाला) बताया है। पूनम पांडे ने खुलासा किया है कि उनके बहुत से वीडियोज को फैंस देखते हैं और पसंद करते हैं। अभिनेत्री के अनुसार उन्हें यह वीडियो बिल्कुल भी बुरे नहीं लगते हैं। पूनम पांडे का मनाना है कि उनके वीडियो कोई एडल्ट नहीं होते है। उनके मुताबिक वह अपने काम से प्यार करती हैं और उसपर गर्व भी करती हैं।

पूनम पांडे ने कहा, 'एक इरिओटिक स्टार होने में मजा आता है। मेरे दोस्त जब वे मुझे बताते हैं कि मैं पूनम पांडे का फैन हूं और मेरे वीडियो देखता है, तो उन्हें उनके बारे में बुरा नहीं लगता, क्योंकि यह एडल्ट नहीं है। मैं यह नहीं कह रही कि यह बुरा है। मुझे अपने काम से प्यार है और मुझे उस पर गर्व है।' इसके अलावा पूनम पांडे ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी कई खुलासे किए हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@queenpoonampandey)

हाल ही में मीडिया पर इस तरह की खबरें थीं कि पूनम पांडे जल्द मां बनने वाले हैं। ऐसी खबरों को अभिनेत्री ने सिरे से खारिज किया है। पूनम पांडे ने कहा, 'जबरदस्ती का प्रेग्नेंट मत बनाओ। एक महिला के लिए यह अच्छी खबर हो सकती है, लेकिन मेरे लिए यह बुरी खबर है। इसलिए मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। एक बार पूछ तो लो। मेरी जिंदगी एक खुली किताब की तरह है। मैं पेड़े बाटूंगी अगर मैं प्रेग्नेंट हूं।' इसके अलावा पूनम पांडे ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर और भी ढेर सारी बातें की हैं। आपको बता दें कि बीते साल पूनम पांडे ने अपने ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से गुपचुप तरीके से शादी की थी। 

chat bot
आपका साथी