Poonam Pandey ने अपने डांस से सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, एक्ट्रेस के पति ने कहा, 'यूनिवर्स की सबसे प्यारी लड़की'

मशहूर मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी हॉट-बोल्ड तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल भी होते रहते हैं। फिलहाल पूनम पांडे सोशल मीडिया से दूर हैं बावजूद इसके वह उनकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 09:10 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 09:21 AM (IST)
Poonam Pandey ने अपने डांस से सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, एक्ट्रेस के पति ने कहा, 'यूनिवर्स की सबसे प्यारी लड़की'
बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे, Instagram : sambombay

नई दिल्ली, जेएनएन। मशहूर मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी हॉट-बोल्ड तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल भी होते रहते हैं। फिलहाल पूनम पांडे सोशल मीडिया से दूर हैं बावजूद इसके उनकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। अब एक बार फिर से पूनम पांडे अपने दो वीडियोज की वजह से चर्चा में हैं।

दरअसल पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे ने सोशल मीडिया पर उनके दो वीडियो साझा किए हैं। इन दोनों वीडियो में वह अपने डांस से सोशल मीडिया पर धमाल मचाती हुई नजर आ रही हैं। इन दोनों वीडियो में पूनम पांडे का अलग अंदाज देखते ही बन रहा है। सैम बॉम्बे ने पत्नी के डांस का वीडियो साझा करते हुए उन्हें यूनिवर्स की सबसे प्यारी लड़की बताया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sam Bombay (@sambombay)

पूनम पांडे के डांस वीडियो को सैम बॉम्बे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा किया है। एक वीडियो में वह डांस कर रही हैं तो वहीं दूसरी वीडियो में पूनम पांडे किसी की मिमिक्री करती हुई नजर आ रही हैं। इन दोनों वीडियो को साझा करते हुए पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे ने उनकी तारीफ की है। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'यूनिवर्स की सबसे प्यारी लड़की।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Sam Bombay (@sambombay)

सोशल मीडिया पर पूनम पांडे का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके डांस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि पूनम पांडे अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसके चलते बीते साल गोवा में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी।

इसके अलावा पूनम पांडे पति सैम बॉम्बे की वजह से भी काफी चर्चा में रह चुकी हैं। उन्होंने बीते साल अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की थी। इसके बाद खबरें आई थीं कि पूनम पांडे की हनीमून के दौरान ही अपने पति से लड़ाई हो गई थी। अभिनेत्री ने सैम बॉम्बे पर मारपीट करने के आरोप लगाए थे। हालांकि बाद में पूनम पांडे और सैम बॉम्बे ने आपस में राजीनामा भी कर लिया था।  

chat bot
आपका साथी