Poonam Pandey ने पति सैम बॉम्बे पर लगाया उत्पीड़न और मारपीट का आरोप, शिकायत के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

Poonam Pandey Husband Arrested कानाकोना पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर तुकाराम चव्हाण ने बताया कि पूनम ने सोमवार देर रात को सैम की शिकायत की थी कि उन्होंने मॉलेस्टेशन किया है और मारपीट के बाद गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 08:12 PM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 12:28 PM (IST)
Poonam Pandey ने पति सैम बॉम्बे पर लगाया उत्पीड़न और मारपीट का आरोप, शिकायत के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार
अपने पति सैम बॉम्बे के साथ पूनम पांडेय। (Photo- Poonam Pandey Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। Poonam Pandey's Husband Arrested: मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडेय की शिकायत पर गोवा पुलिस ने मंगलवार को उनके पति सैम बॉम्बे को गिरफ़्तार कर लिया। पूनम ने सैम के ख़िलाफ़ उत्पीड़न और मारपीट की शिकायत दर्ज़ करवाई थी। ख़ास बात यह है कि पूनम की शादी को अभी 12 ही दिन हुए हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स में गोवा पुलिस के हवाले से बताया गया कि घटना दक्षिण गोवा के कानाकोना गांव में हुई थी, जहां पूनम पांडेय एक फ़िल्म की शूटिंग कर रही हैं। ANI के ट्वीट के अनुसार, दक्षिण गोवा के एसपी पंकज कुमार सिंह ने इसकी पुष्टि की है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में कानाकोना पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर तुकाराम चव्हाण के हवाले से बताया गया कि पूनम ने सोमवार देर रात को सैम की शिकायत की थी कि उन्होंने मॉलेस्टेशन किया है और मारपीट के बाद गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। उन्हें गिरफ़्तार कर लिया गया है। गिरफ़्तारी के बाद सैम का मेडिकल परीक्षण करवाया गया। 

Goa: Canacona Police today arrested Sam Bombay, husband of actress Poonam Pandey for molesting, assaulting and threatening to kill her, says South Goa SP Pankaj Kumar Singh

— ANI (@ANI) September 22, 2020

बता दें कि पूनम पांडेय ने 10 सितम्बर को ही सोशल मीडिया के ज़रिए सैम के साथ अपनी शादी का एलान किया था। दोनों ने इस मौक़े की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट की थीं। शादी में सिर्फ़ करीबी दोस्तों को ही बुलाया गया था। पूनम ने जो तस्वीरों शेयर की थीं, उनके साथ लिखा था- तुम्हारे साथ सात जन्म बिताने की उम्मीद में। 

 

View this post on Instagram

Here’s looking forward to seven lifetimes with you.

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on Sep 10, 2020 at 7:33am PDT

पिछले हफ़्ते दोनों हनीमून के लिए भी गये थे। कुछ तस्वीरों में पूनम ने इसे बेस्ट हनीमून बताया था। इसी साल जुलाई में पूनम और सैन ने सगाई का एलान किया था।

 

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on Sep 10, 2020 at 9:58pm PDT

पूनम पांडेय ने बॉलीवुड में कुछ फ़िल्में की हैं। पूनम ने 2013 की फ़िल्म नशा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने दक्षिण भारतीय फ़िल्मों में भी काम किया है। 2018 में पूनम की फ़िल्म द जर्नी ऑफ़ कर्मा रिलीज़ हुई थी। पूनम 2011 क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान अपने एक बोल्ड बयान को लेकर चर्चा में आयी थीं।

chat bot
आपका साथी