लेस्बियन करवा चौथ वाले एड पर कंपनी के स्टैंड से नाखुश हैं पूजा भट्ट, बोलीं- 'बस यही करते रहो'

पूजा भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री अक्सर देश- दुनिया से जुड़े समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखती हैं। अब हाल ही में डाबर के लेस्बियन करवा चौथ वाले एड को लेकर मचे बवाल पर पूजा भट्ट ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 03:04 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 08:05 AM (IST)
लेस्बियन करवा चौथ वाले एड पर कंपनी के स्टैंड से नाखुश हैं पूजा भट्ट, बोलीं- 'बस यही करते रहो'
पूजा भट्ट ने दी डाबर एड पर प्रतिक्रिया, फोटो साभार: Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। बीते कुछ दिनों से डाबर कंपनी के द्वारा रिलीज किए गए एक विज्ञापन की वजह से जमकर बवाल मचा हुआ है। डाबर ने अपने फेम ब्लीच प्रोडक्ट के प्रचार के लिए करवा चौथ के मौके पर एक विज्ञापन बनाया। जिसमें उन्होंने दो लड़कियों को एक दूसरे के लिए व्रत रखने और एक दूसरे का व्रत खुलवाते दिखाया गया था। इस विज्ञापन को देख आम लोग भड़क गए जिसके बाद एमपी एक मिनिस्टर ने भी इस तरह से लोगों की भावनाओं को आहत करने के लिए खरी- खोटी सुनाई थी। इतने बवाल और क्रिटिसिज्म के बाद डाबर ने लोगों के विज्ञापन के लिए माफी मांगी और साथ ही साथ इस विज्ञापन को अपने सारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स से भी हटा दिया। अब फिल्म मेकर पूजा भट्ट ने डाबर के इस फैसले पर कंपनी की किरकिरी की है।

पूजा भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री अक्सर देश- दुनिया से जुड़े समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखती हैं। अब हाल ही में डाबर के लेस्बियन करवा चौथ वाले एड को लेकर मचे बवाल पर पूजा भट्ट ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। पूजा भट्ट ने इस पूरे मामले पर डाबर के स्टैंड पर सवाल खड़ा किया है। पूजा ने सोशल मीडिया के जरिए डाबर पर अपने ही विज्ञापन के साथ ना खड़े रहने के लिए कंपनी को लताड़ लगाई है।

पूजा भट्ट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'बस यही करते रहो... बहुत हुआ लोकतंत्र की 'मां' बनना! दया करो डाबर जैसे दिग्गज ने अपने एड के पीछे खड़े होने से इनकार कर दिया। जबकि मैं मूल रूप से एक फेयरनेस क्रीम का समर्थन नहीं करती, मैंने अपनी टिप्पणी सुरक्षित रख ली क्योंकि उन्होंने समावेशिता और #PRIDE का जश्न मनाने का प्रयास किया था तो अब क्यों छुपा रहे हैं?'

बस यही करते रहो.. slam,bam,ban! So much for being the ‘Mother’ of democracy! Pity a giant like #Dabur refused to stand behind their AD. While I don’t endorse a fairness cream in principal I reserved my comment as they attempted to celebrate Inclusivity & #PRIDE So why hide now? https://t.co/avzq1XafgW

— Pooja Bhatt (@PoojaB1972) October 26, 2021

बता दें कि डाबर का ये विज्ञापन देखने के बाद कंपनी को जमकर ट्रोल किया गया था। जिसके बाद कंपनी ने पहले तो माफीनामा जारी किया। लेकिन लोगों ने कंपनी की माफी को स्वीकार नहीं किया और उनके प्रोडक्ट्स को बायकॉट करने की मांग करने लगे। जिसके बाद कंपनी ने बवाल बढ़ता हुआ देख एक और माफीनामा जारी किया। इसके साथ ही उन्होंने इस विज्ञापन को अपने सारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स से हटा दिया। इसी को लेकर पूजा भट्ट ने कंपीन के ऊपर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

chat bot
आपका साथी