पांच साल पहले पूजा भट्ट ने छोड़ दी थी शराब, अब लिखा इमोशनल पोस्ट

ये फैसला था शराब का का सेवन पूरी तरह से छोड़ देना। अपने इस फैसले से पूजा भट्ट काफी खुश है। जिसके चलते शराब छोड़ने के पांच साल बाद अभिनेत्री जश्न मना रही हैं। पूजा ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर इस खास दिन का जश्न मनाया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 10:09 PM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 07:25 AM (IST)
पांच साल पहले पूजा भट्ट ने छोड़ दी थी शराब, अब लिखा इमोशनल पोस्ट
पूजा भट्ट की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म मेकर की बेटी और खुद निर्माता- निर्देशक पूजा भट्ट ने आज से पांच साल पहले अपने जीवन का सबसे महत्वपूर्व फैसला लिया था। ये फैसला था शराब का का सेवन पूरी तरह से छोड़ देना। अपने इस फैसले से पूजा भट्ट काफी खुश है। जिसके चलते शराब छोड़ने के पांच साल बाद अभिनेत्री जश्न मना रही हैं। पूजा ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर इस खास दिन का जश्न मनाया है।

पूजा भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री कई पोस्ट भी अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा वो देश- दुनिया से जुड़े समसामयिक मुद्दों को लेकर भी अपनी राय रखती हैं। अब हाल ही में पूजा भट्ट ने अपनी एक तस्वीर सेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने शराब छोड़ने के पांच साल पूरे हो जाने पर एक इमोशनल पोस्ट नोट भी लिखा है। पूजा ने लिखा, 'पांच साल लगभग हो चुके हैं, जबसे मैंने शराब का सेवन छोड़ा है।'

आगे पूजा लिखती हैं, 'एक चीज जिसने मुझे खतरनाक तूफान से बचाया, बुरे वक्त में साथ दिया और फेम के मौसम में मुझे सब्र सिखाया। मेरी जिंदगी में किसी तीसरे के लिए जगह नहीं है। मेरी लाइफ में मेरी सबसे पहली जरूरत मैं खुद हूं। मेरी इमोशनल हेल्थ सबसे पहले आती है। रिकवरी पहली प्रायॉरिटी है। क्योंकि हर रिकवरी, जैसे प्यार मतलबी होता है फिर चाहे लोग कुछ भी क्यों न कहते रहें। मेरी च्वॉइस एकदम क्लियर है, मैं अकेली हूं, हमेशा।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Pooja B (@poojab1972)

पूजा भट्ट के इस पोस्ट को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही साथ उनके इस पोस्ट पर कमेंट कर उनको प्रोतसाहित भी कर रहे हैं। वहीं कई लोग ये भी कह रहे हैं कि पूजा से उन्हें हिम्मत मिल रही हैं। बात करें पूजा भट्ट के वर्कफ्रंट की तो अभिनेत्री हाल ही में वेब सीरीज 'बॉम्बे बेगम्स' में नजर आई थीं। इस सीरीज में कई सालों बाद पूजा भट्ट एक्टिंग करती नजर आई थीं। वहीं इससे पहले अभिनेत्री ने पिता महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' का भी हिस्सा रही थीं। फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य किरदार में नजर आई थीं।

chat bot
आपका साथी