Pooja Batra के ग्लैमर से नज़र हटे तो देखिए कौन है उनके साथ, इस महिला की वजह से वायरल हो रही तस्वीर!

पूजा बत्रा ने थ्रोबैक थर्सडे के तहत अपनी पुरानी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। इन तस्वीरों में गोल्डन रंग का डीप नेक गाउन पहने पूजा बेहद ग्लैमरस और ख़ूबसूरत दिख रही हैं। जब लोगों को पता चलता है कि यह महिला कौन हैं तो मुंह खुला रह जाता है।

Manoj VashisthThu, 17 Jun 2021 04:04 PM (IST)
Maye Musk and Pooja Batra in Throwback Photo. Photo- Instagram/Pooja Batra

नई दिल्ली, जेएनएन। मॉडल और चर्चित अभिनेत्री रहीं पूजा बत्रा पर्दे से भले ही कुछ दूर हैं, मगर सोशल मीडिया के ज़रिए वो अपने फैंस और चाहने वालों के बेहद क़रीब पहुंच गयी हैं। पूजा की सोशल मीडिया पोस्ट वायरल होती हैं। अब पूजा की एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें उनके ग्लैमर के अलावा एक विदेशी महिला पर लोगों की नज़र टिक जाती है। जब लोगों को पता चलता है कि यह महिला कौन हैं, तो उनका मुंह खुला रह जाता है। 

दरअसल, पूजा बत्रा ने थ्रोबैक थर्सडे के तहत अपनी पुरानी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। इन तस्वीरों में गोल्डन रंग का डीप नेक गाउन पहने पूजा बेहद ग्लैमरस और ख़ूबसूरत दिख रही हैं। दरअसल, इन तस्वीरों में पूजा जिस महिला के साथ खड़ी मुस्कुरा रही हैं, वो कोई और नहीं, बल्कि दुनिया के सबसे अमीर बिज़नेसमैन एलन मस्क की मां माये मस्क हैं। पूजा ने कैप्शन में लिखा है- पॉवरहाउस माये मस्क के साथ।

पूजा की इस तस्वीर पर कमेंट्स की झड़ी लग गयी है। कई देसी-विदेशी फॉलोअर्स ने पूजा की तस्वीर को लाइक किया है और प्रतिक्रिया दी है। तस्वीर 2018 की बतायी जाती है। वैसे, पूजा सोशल मीडिया में फिटनेस और लाइफ़स्टाइल से जुड़ी तस्वीरें ख़ूब शेयर करती हैं, जिन्हें यूज़र्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है।

बता दें, पूजा बत्रा की पहली शादी 2010 में कैलिफोर्निया के ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉ. सोनू अहलूवालिया से हुई थी। 2010 में वो अलग हो गयीं। एक्टर नवाब शाह के साथ उन्होंने 2019 जून में अपनी रिलेशनशिप सार्वजनिक रूप से स्वीकार की थी और जुलाई में आर्य समाज रीति-रिवाज़ से दिल्ली में शादी कर ली थी। पूजा की चर्चित फ़िल्मों की बात करें तो उनमें अनिल कपूर के साथ विरासत और नायक, संजय दत्त के साथ हसीना मान जाएगी और सलमान ख़ान के साथ कहीं प्यार ना हो जाए शामिल हैं। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.