Pooja Batra Bikini Pics: सफेद बिकिनी में कहर ढ़ा रही हैं पूजा बत्रा, नवाबशाह ने दिया ऐसा रिएक्शन

Pooja Batra Bikini Pics हाल ही में एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बिकिनी पहने नज़र आ रही हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 03:19 PM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 03:19 PM (IST)
Pooja Batra Bikini Pics: सफेद बिकिनी में कहर ढ़ा रही हैं पूजा बत्रा, नवाबशाह ने दिया ऐसा रिएक्शन
Pooja Batra Bikini Pics: सफेद बिकिनी में कहर ढ़ा रही हैं पूजा बत्रा, नवाबशाह ने दिया ऐसा रिएक्शन

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा नवाब शाह से शादी के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं। शादी के बाद से ही लगातर इस न्यूलीवेड कपल की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हाल ही में फिर एक बार एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने अपनी एक बोल्ड तस्वीर से पूरे सोशल मीडिया पर कहर ढ़ा दिया है।

इन दिनों पूजा बत्रा लॉस एंजलिस में अपनी छुट्टियों के मज़े ले रही हैं। पूजा बत्रा ने अब तक अपनी वेकेशन की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो सफेद बिकिनी में काफी बोल्ड दिख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए पूजा ने लिखा, यहां लॉस एंजलिस में अब भी समर है।

 

View this post on Instagram

Still summer in #LosAngeles

A post shared by Pooja Batra Shah (@poojabatra) on Oct 16, 2019 at 5:42pm PDT

पूजा ने इस तस्वीर मे सफेद रंग की टू पीस बिकिनी पहनी हुई है, साथ ही उन्होंने लाल रंग के थ्रेड वर्क वाले एयररिंग पेयर किए हैं। रेड लिप्स्टिक और लाइम मेकअप उनके इस लुक को और कॉम्लीमेंट कर रहा है। इन तस्वीरों में पति नवाब शाह ने भी तीन लाल दिल कमेंट किए हैं।

इसके अलावा भी कुछ दिनों पहले पूजा बत्रा ने अपने पति नवाब शाह के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो लाल रंग की बिकिनी पहनी हुई थीं। नवाब शाह और पूजा बत्रा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हर किसी को कपल गोल देती रहती हैं। दोनों की वैकेशन्स तस्वीरों के अलावा इनके खूबसूरत कपल फोटोशूट भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

Since y’all voted yes to me posting this pic on my story. I’m doing it. 📸 @nikideshphotography

A post shared by Pooja Batra Shah (@poojabatra) on Sep 27, 2019 at 10:23pm PDT

यह भी पढ़ें: न चांद का दीदार... न पति का इंतजार, कॉन्सर्ट में प्रियंका चोपड़ा ने मनाया पहला करवाचौथ, देखें तस्वीरें

आपको बता दें कि पूजा बत्रा ने 4 जुलाई को दिल्ली में गुपचुप शादी कर ली थी। दोनों शादी के पांच महीनों पहले से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों की सीक्रेट वेडिंग के बाद पूजा बत्रा ने सोशल मीडिया पर शादी की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपने फैंस को जानकारी दी थी। दोनों की जोड़ी को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी