PM Narendra Modi के कोविड-19 वैक्सीनेशन की तस्वीर शेयर कर अनुपम खेर ने कहा- कुछ लोगों के लिए तमाचा!

पीएम मोदी ने कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज़ एम्स में लगवाई। पीएम ने कहा कि यह प्रशंसनीय है कि हमारे डॉक्टर्स और वैज्ञानिकों ने कोविड-19 के ख़िलाफ़ पूरी दुनिया की लड़ाई को इतने कम समये में मजबूत किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 03:30 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 08:19 PM (IST)
PM Narendra Modi के कोविड-19 वैक्सीनेशन की तस्वीर शेयर कर अनुपम खेर ने कहा- कुछ लोगों के लिए तमाचा!
PM Narendra Modi and Anupam Kher. Photo- Twitter, Mid-Day

नई दिल्ली, जेएनएन। पहली मार्च से देश में आम जनता के लिए कोविड-19 के ख़िलाफ़ वैक्सीनेशन शुरू हो गया है। इस अभियान की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वैक्सीनेशन के साथ हुई। पीएम मोदी ने सोमवार को कोविड-19 के लिए अपना वैक्सीनेशन करवाया। पीएम के वैक्सीनेशन की फोटो पर सोशल मीडिया में ख़ूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। अनुपम खेर ने इस तस्वीर को शेयर करके उन लोगों पर तंज कसा है, जो अब तक पीएम के वैक्सीनेशन ना करवाने पर सवाल उठा रहे थे।

अनुपम खेर ने लिखा- इस तस्वीर में विश्वास है, मुस्कुराहट है, आत्मनिर्भरता है और मेड इन इंडिया भी है। इस तस्वीर में एक तमाचा भी है। कुछ ख़ास क़िस्म के लोगों के लिए है। जय हो। 

इस तस्वीर में विश्वास है, मुस्कुराहट है, आत्मनिर्भरता है और मेड इन इंडिया भी है।इस तस्वीर में एक तमाचा भी है! कुछ ख़ास क़िस्म के लोगों के लिए है।जय हो।😄💪 @narendramodi pic.twitter.com/D5wfolBAsE

— Anupam Kher (@AnupamPKher) March 1, 2021

वहीं, फ़िल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने पीएम के वैक्सीनेशन की फोटो शेयर करके लिखा- यह देखकर मेरे 95 साल के ज़िद्दी ससुर ने भी वैक्सीन लगवाने का फ़ैसला किया है। 

After seeing this my 95 yr old otherwise stubborn father in law has also decided to get vaccinated.

Inspiration has many faces. @narendramodi is one of them. https://t.co/Wu24mQKkbA" rel="nofollow

— Vivek Ranjan Agnihotri (@vivekagnihotri) March 1, 2021

बता दें, पीएम मोदी के एकाउंट से सोमवार सुबह वैक्सीन लगवाते हुए तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की गयी थी। पीएम ने कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज़ एम्स में लगवाई। पीएम ने कहा कि यह प्रशंसनीय है कि हमारे डॉक्टर्स और वैज्ञानिकों ने कोविड-19 के ख़िलाफ़ पूरी दुनिया की लड़ाई को इतने कम समये में मजबूत किया है। साथ ही सभी पात्र लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील करते हुए कहा- आइए भारत को कोविड-19 मुक्त बनाते हैं।

सोमवार से आम जनता के लिए कोरोना टीकाकरण की शुरूआत हो गई है। इसके लिए 60 साल से ज्यादा और 45 साल से अधिक उम्र के गंभीर रोगों से ग्रस्त लोग पात्र होंगे। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक कोई भी व्यक्ति किसी भी केंद्र पर कोरोना का टीका लगवा सकता है। रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया सुबह 9 बजे से शुरू हुई है। मंत्रालय के अनुसार, अगर कोई व्यक्ति पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन नहीं करा पाता है तो वह सीधे टीकाकरण केंद्र पर जाकर भी अपना रजिस्ट्रेशन करा सकता है। इसके लिए आपको आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, वोटर पहचान पत्र, पैन कार्ड, बैंक या पोस्ट ऑफिस की फोटोयुक्त पासबुक समेत सरकार से अप्रूव किए गए 12 पहचान पत्र में से कोई भी दिखा सकते हैं।

chat bot
आपका साथी