Petrol Diesel Price के बढ़ते दामों पर गायक शान ने कही ये बात, ट्रोलर्स को भी दिया करारा जवाब

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम ने आम आदमी से लेकर खास तक हर किसी को परेशान कर दिया है। इसको लेकर हर कोई अपना गुस्सा भी जाहिर कर चुका है। वहीं बॉलीवुड के मशहूर गायक शान ने भी बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दाम पर अपनी प्रतिक्रिया दी

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 05:04 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 06:09 PM (IST)
Petrol Diesel Price के बढ़ते दामों पर गायक शान ने कही ये बात, ट्रोलर्स को भी दिया करारा जवाब
बॉलीवुड के मशहूर गायक शान, Instagram: singer_shaan

नई दिल्ली, जेएनएन। पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम ने आम आदमी से लेकर खास तक, हर किसी को परेशान कर दिया है। इसको लेकर हर कोई अपना गुस्सा भी जाहिर कर चुका है। वहीं बॉलीवुड के मशहूर गायक शान ने भी बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दाम पर अपनी प्रतिक्रिया दी, लेकिन उन्हें एक सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल करने की कोशिश की। हालांकि शान ने ट्रोलर को करारा जवाब दिया है।

दरअसल शान ने शुक्रवार को पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'आखिर सरकार पेट्रोल पर जीएसटी क्यों नहीं लाती है? पेट्रोल पर इतना भारी-भरकम टैक्स क्यों लागू किया जा रहा है? इसका कोई योग्य जवाब है। कृपया कोई मुझे इसे समझाने में मदद कर सकता है'।

शान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। गायक के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी। एक सोशल मीडिया यूजर ने शान को ट्रोल करते हुए उनके ट्वीट पर कमेंट कर लिखा, 'शान आप अपने सिंगिंग स्किल्स पर ध्यान केंद्रित करें, जिसे आपने खो दिया है और इस मामले में हस्तक्षेप करने की कोशिश न करें जिसे आप नहीं समझते हैं'।

I am asking so someone can explain ... and may I ask you what is your understanding on music that you are Telling me .. I have lost my Singing skill ?! https://t.co/IXEJ47nA3P" rel="nofollow

— Shaan (@singer_shaan) February 27, 2021

ट्रोलर की इस बात का शान ने शानदार अंदाज में जवाब दिया और उसकी बोलती बंद कर दी। उन्होंने अपने जवाब में लिखा, 'कोई मुझे समझा सकता है क्या ? क्या मैं आपसे यह पूछ सकता हूं कि संगीत के बारे में आपकी कितनी समझ है जो आप मुझे बता रहे हैं कि मैंने अपनी सिंगिंग स्किल्स खो दी है?'। शान के इस ट्वीट पर भी उनके कई फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Why can’t the government bring GST on petrol ?! Why is petrol being taxed so heavily.. by State and Centre?! Is there any logical answer?? Please help me understand someone ..

— Shaan (@singer_shaan) February 26, 2021

आपको बता दें कि शान बॉलीवुड के शानदार गायकों में से एक हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों के लिए सुपरहिट गाने गाए हैं। वह सिंगिंग के कई रियलिटी शो का भी हिस्सा रह चुके हैं। इन दिनों शान इंडियन प्रो म्यूजिक लीग में नजर आ रहे हैं। इस शो में वह अपने बेहतरीन गाने के लिए काफी सु्र्खियां बटोर रहे हैं। वहीं बात करें पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों की तो तेल की कीमतों में आए दिन बढ़त देखने को मिल रही है।

तीन दिन की राहत देने के बाद सरकारी तेल कंपनियों की ओर से शनिवार को एक बार फिर से पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि कर दी है। शनिवार को डीजल की कीमत में 16 पैसे तक की बढ़ोतरी हुई है, तो वहीं पेट्रोल की कीमत 23 पैसे तक बढ़ी है। पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने की वजह से हर तरह की चीजों के दाम बढ़ने की संभावना है। सबसे ज्यादा असर सवारी गाड़ियों पर दिख सकता है। 

chat bot
आपका साथी