करीना कपूर खान के 'सीता' का रोल करने की ख़बर पर भड़के लोग, राइटर और निर्देशक ने किया खंडन

Kareena Kapoor Khan Playing Sita करीना कपूर खान को लेकर सोशल मीडिया पर लोग काफी गुस्से में हैं। ट्विटर पर ,BoycottKareenaKhan लगाता ट्रेंड कर रहा है। लोग करीना कपूर को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं और एसा एक खबर के चलते हुआ है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 02:43 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 02:43 PM (IST)
करीना कपूर खान के 'सीता' का रोल करने की ख़बर पर भड़के लोग, राइटर और निर्देशक ने किया खंडन
Image Source: Kareena Kapoor Official Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। करीना कपूर खान को लेकर सोशल मीडिया पर लोग काफी गुस्से में हैं। ट्विटर पर #BoycottKareenaKhan लगाता ट्रेंड कर रहा है। लोग करीना कपूर को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं और ऐसा एक खबर के चलते हुआ है। इस खबर के अनुसार रामायण पर बन रही एक फिल्म के लिए करीना को सीता माता का रोल ऑफर हुआ है और करीना ने इस रोल को करने के लिए 12 करोड़ मांगे हैं। हालांकि, मेकर्स ने इस ख़बर को पूरी तरह बेबुनियाद बताया है।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ बॉयकॉट करीना

इस खबर को पढ़ने के बाद यूजर्स काफी गुस्से में हैं। लोग इस खबर के स्क्रीनशॉट्स को शेयर करते हुए करीना को बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि करीना कैसे सीता का रोल निभा सकती हैं जबकि उन्होंने एक मुस्लिम से शादी कर ली और अब वो करीना कपूर खान बन चुकीं हैं। वहीं ट्विटर पर हैशटैग बॉयकॉट करीना कपूर खान ट्रेंड हो रहा है।

Kareena Kapoor Khan to charge a whopping amount for the role of Sita.#BoycottKareenaKhan pic.twitter.com/Ewz8L0wtzw

— Rhea Bosses Killed Sushant (@SSRian_Team) June 12, 2021

Kareena Kapoor Khan to charge a whopping amount for the role of Sita.#BoycottKareenaKhan

And we should also #BoycottTheProducer and the director of the film who plan her for the role of "Mata Sita" . Why people from different religion will play such characters!! pic.twitter.com/qy1njcT8Ae

— kamal singh 🚩 (@kamalsi17466854) June 12, 2021

RT if you also think Kareena Khan with the "Shurpanakha" Role than "Mata Sita"#BoycottKareenaKhanpic.twitter.com/hDpGtGril5

— ADV. ASHUTOSH J. DUBEY🇮🇳 (@AdvAshutoshDube) June 12, 2021

She should enact the role of Ayesha and not Sita!

#BoycottKareenaKhan pic.twitter.com/q7BaZz2dyw— Maarwadi🚩🚩🚩 (@Marwadi99) June 12, 2021


फिल्म मेकर्स पहले ही कर चुके हैं खबरों का खंडन

हालांकि स्पॉटबॉय की रिपोर्ट की माने तो फिल्म के राइटर के वी विजेंद्र प्रसाद ने इन खबरों पर अपना रिएक्शन देते हुए इन खबरों को गलत बताया था। उन्होंने साफ कहा था कि करीना को फिल्म ऑफर नहीं हुई है। वहीं खबर ये भी थी कि करीना इस फिल्म के लिए परफेक्ट नहीं है तो ये खबर झूठी है। खबरों को गलत बताने के बाद भी  यूजर्स इस बात को सुनकर काफी गुस्से में हैं और करीना पर भड़के हुए हैं। 

फिल्म के निर्देशक आलौकिक देसाई ने इन खबरों का खंडन किया और कहा कि सीता के रोल के लिए करीना कपूर को अभी तक अप्रोच नहीं किया गया है। फिल्म अभी प्री—प्रोडक्शन स्टेज पर ही है। जब कास्ट फाइनल होगी तब इसकी घोषणा की जाएगी।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। 

डिस्क्लेमर: यह स्टोरी पहले उपलब्ध सूचनाओं के आधार पर लिखी गयी थी। अब नई जानकारी के आधार पर अपडेट की गयी है।

chat bot
आपका साथी