Payal Rohatgi का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, एक्ट्रेस ने सलमान ख़ान पर लगाया ये आरोप

एक्ट्रेस पायल रोहतगी अपने बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। लेकिन फिलहाल पायल अपने ट्विटर अकाउंट की वजह से चर्चा में हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 03:56 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 04:21 PM (IST)
Payal Rohatgi का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, एक्ट्रेस ने सलमान ख़ान पर लगाया ये आरोप
Payal Rohatgi का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, एक्ट्रेस ने सलमान ख़ान पर लगाया ये आरोप

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस पायल रोहतगी अपने बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। लेकिन फिलहाल पायल अपने ट्विटर अकाउंट की वजह से चर्चा में हैं। पायल का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। पायल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो गया है। इस बात से पायल थोड़ी ख़फा भी हैं। एक्ट्रेस इस बात से ख़फा हैं कि उन्हें ट्विटर के सस्पेंड होने के बारे में पहले कोई जानकारी नहीं दी गई। पायल ने अपने वीडियो में सलमान ख़ान पर निशाना भी साधा है।

क्या कहा वीडियो में :

पायल वीडियो में कह रही हैं, ‘मुझे पता चला कि सलमान ख़ान के लोगों ने मेरे ट्विटर अकाउंट के खिलाफ शिकायत की है। मेरा ट्विटर अकाउंट इस तरह सस्पेंड करना गलत था। अब जाकर मुझे एक ईमेल आया है। जिसमें मुझे इस बात की जानकारी दी गई है कि मेरा ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है’।

पीएम से लगाई गुहार :

पायल पीएम से गुहार लगता हुए कहा, ‘क्या हमारे पास ऐसा कोई प्लेटफॉर्म नहीं होना चाहिए जहां अपने विचार खुलकर व्यक्त कर सकें। क्योंकि ये हमारा जन्म सिद्ध अधिकार है’। एक्ट्रेस ने कहा, ‘ मैं नहीं जानती कि मेरे ट्विटर सस्पेंड कराने के पीछे कौन हैं लेकिन जो भी है वो मेरी आवाज़ नहीं दबा सकते। मैं ट्विटर पर तो वापस नहीं आऊंगी जब तक मेरा ख़ुद का वैरिफाइड ट्विटर अकाउंट नहीं दिया जाता’। वीडियो शेयर करते हुए पायल ने कैप्शन में लिखा मैं चाहतू 'ट्विटर ही इंडिया से सस्पेंड हो जाए'।

ट्रेंड हुआ #BringBackPayal

पायल के ये वीडियो शेयर करन के बाद ट्विटर पर #BringBackPayal और #payalrohatgi ट्रेंड कर रहा है। लोग पायल के ट्विटर को रीस्टोर करने की मांग कर रहे हैं।

Dear @TwitterIndia on what ground you have suspended the account @Payal_Rohatgi ?

Kindly restore the account. #BringBackPayal— Sumit Katiyar (@iSkatiyar) July 8, 2020

I request to our Hon.Home minister Sh. @AmitShah

ji, plz take strict action against @TwitterIndia

how dey can suspend any responsible person account @payal_rohatgi

without reason, sir pl ban this platform like Chinese app— Akshay Pandey (@AkshayP83178548) July 8, 2020

Speaking about hate speech and some um wanted so they will get suspended— Nishant Jain (@jainnishant537) July 8, 2020

ज्यादा दिन ट्विटर भी नहीं चलेगा यदि इसी तरह भेदभाव करेगा तो इसे भी बेन किया ही जाएगा— Nrendratyagi (@nrendratyagi) July 8, 2020

chat bot
आपका साथी