Payal Rohatgi को अहमदाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार, सोसाइटी के चेयरमैन को धमकी देने और गाली गलौच करने का आरोप

अक्सर किसी न किसी वजह से विवादों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी के नाम एक और विवाद जुड़ गया है। पायल को शुक्रवार को अहमदबाद पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। पायल पर आरोप है कि उन्होंने अपनी सुसाइटी के चेयरमैन के साथ झगड़ा किया।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 03:31 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 03:37 PM (IST)
Payal Rohatgi को अहमदाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार, सोसाइटी के चेयरमैन को धमकी देने और गाली गलौच करने का आरोप
Photo Credit - Payal Rohatgi Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्सर किसी न किसी वजह से विवादों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी के नाम एक और विवाद जुड़ गया है। पायल को शुक्रवार को अहमदबाद पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। पायल पर आरोप है कि उन्होंने अपनी सुसाइटी के चेयरमैन के साथ झगड़ा किया। जिसमें उन्होंने अभद्र भाषा, गाली-गलौच का इस्तेमाल किया और उन्हें जान से मारने धमकी दी। जिसके बाद सुसाइटी के चेयरमैन और लोगों ने एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी और आज अहमदाबाद पुलिस ने पायल को अरेस्ट कर लिया है।

शिकायत के मुताबिक, 20 जून को सुसाइटी में एक मीटिंग रखी गई थी। पायल इस मीटिंग का हिस्सा नहीं थीं इसके बाद भी वो जबरदस्ती मीटिंग में शामिल हुईं और वहां बोलने लगीं, जब चेयरमैन द्वारा उन्हें बोलने से मना किया गया तो एक्ट्रेस ने उन्हें गालियां देना शुरू कर दिया। इसके बाद भी पायल नहीं रूकीं। बाद में पायल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर चेयरमैन के खिलाफ एक पोस्ट शेयर किया जिसमें भी उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। हालांकि थोड़ी देर बाद पायल ने वो वीडियो डिलीट कर दिया। इतना ही नहीं सुसाइटी के लोगों का अरोप है पायल वहां के बच्चों के साथ भी ठीक से पेश नहीं आती हैं, उनका व्यवहार बिल्कुल भी ठीक नहीं है।

वैसे ये पहली बार नहीं है जब पायल किसी विवाद में फंसकर अरेस्ट हुई हों। इससे पहले हाल ही में एक्ट्रेस ने नेहरू-गांधी परिवार पर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की थी जिसके बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया गया था। राजस्थान के यूथ कांग्रेस महासचिव चार्मेश शर्मा ने पायल रोहतगी के खिलाफ बूंदी के सादर पुलिस शिकायत दर्ज करवाई थी। आरोप था कि पायल रोहतगी ने गत 21 सितंबर के दिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया। जिसमें पंडित मोतीलाल नेहरू, पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू व इंदिरा गांधी के खिलाफ अपत्तिजनक टिप्पणी की गई है। बूंदी पुलिस ने पायल रोहतगी के खिलाफ आईटी एक्ट की धारा 66-67 के तहत मामला दर्ज किया था। हालांकि गिरफ्तार होने के एक दिन बाद एक्ट्रेस को ज़मानत मिल गई थी। 

chat bot
आपका साथी