55 दिन बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए अनिरुद्ध दवे, हॉस्पिटल स्टाफ के साथ तस्वीर शेयर कर बोले- 'जिंदगी आ रहा हूं मैं'

अनिरुद्ध दवे बीते दिनों भोपाल में एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद उन्हें भोपाल के ही एक अस्पताल में भर्ती किया गया था। यहां पर करीब 55 दिनों तक चले इलाज के बाद अनिरुद्ध को डिस्चार्ज कर दिया गया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 06:47 PM (IST) Updated:Sat, 26 Jun 2021 07:34 AM (IST)
55 दिन बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए अनिरुद्ध दवे, हॉस्पिटल स्टाफ के साथ तस्वीर शेयर कर बोले- 'जिंदगी आ रहा हूं मैं'
अनिरुद्ध दवे हुए अस्पताल से डिस्चार्ज, फोटो साभार: Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। 'पटियाला बेब्स' फेम अभिनेता अनिरुद्ध दवे बीते दिनों कोविड की चपेट में आ गए थे। 55 दिनों तक चले इलाज के बाद अब अनिरुद्ध दवे बिलकुल स्वस्थ हो गए हैं। अनिरुद्ध को अस्पताल से डिस्चार्ज भी मिल गया है। जिसके बाद अभिनेता ने इस बात की खुशी सोशल मीडिया के जरिए जाहिर की है।

अनिरुद्ध दवे बीते दिनों भोपाल में एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद उन्हें भोपाल के ही एक अस्पताल में भर्ती किया गया था। यहां पर करीब 55 दिनों तक चले इलाज के बाद अनिरुद्ध को डिस्चार्ज कर दिया गया है। अनिरुद्ध के डिस्चार्ज होने के बाद पूरा अस्पताल स्टाफ उन्हें बाहर छोड़ने के लिए आया। जिसकी तस्वीर भी अनिरुद्ध ने शेयर की है।

अनिरुद्ध दवे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अनिरुद्ध पूरे हॉस्पिटल स्टाफ के साथ बाहर खड़े होकर पोज दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनिरुद्ध ने कैप्शन में लिखा, 'कितना अच्छा मोमेंट है, 55 दिन के बाद चिरायू अस्पताल से डिस्चार्ज हुआ हूं। आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया। ऑक्सीजन नहीं अब खुद की सांस ले रहा हूं। जिंदगी आ रहा हूं मैं।'

Such emotional moment after 55 days iam discharged from chirayu hospital.. feeling loved. sabka shukriya..oxygen nahin.. ab khudki saans le raha hoon. zindagi aa raha hoon main... #gratitude pic.twitter.com/FfVyzZ8C76

— ANIRUDH DAVE (@aniruddh_dave) June 25, 2021

अनिरुद्ध के पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद उनके फैंस की भी जान में जान आई है। अभिनेता के फैंस उनके स्वस्थ होने पर उन्हें बधाई दे रहे हैं। तो वहीं उनकी पत्नी शुभी आहूजा ने भी इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लोगों को धन्यवाद दिया है। बता दें कि अनिरुद्ध दवे जब हॉस्पिटल में थे तब भी वो अपनी तबीयत के बारे में अपडेट देते रहते थे।

आपको बता दें कि अनिरुद्ध दवे कोरोना से पीड़ित होने के बाद पहले भोपाल में ही खुद को क्वारंटीन कर लिया था। हालत बिगड़ने के बाद अनिरुद्ध को भोपाल के ही अस्पताल में भर्ती कर दिया गया था। अनिरुद्ध के 85% लंग्स इनफेक्टेड हो गए थे उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया के जरिए इस बारे में बताया था। गौरतलब है कि अनिरुद्ध दवे 'पटियाला बेब्स', 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की', 'लॉकडाउन की लवस्टोरी' जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुके हैं।

chat bot
आपका साथी