Shah rukh khan ने फिर किया अपने माता-पिता को याद, दिल्ली पहुंचकर किया ये काम

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों वह अपनी बहुचर्चित फिल्म पठान की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस बीच दिल्ली पहुंचकर शाहरुख खान ने अपने माता-पिता को याद किया है। वह जब भी दिल्ली जाते हैं

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 09:13 AM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 09:21 AM (IST)
Shah rukh khan ने फिर किया अपने माता-पिता को याद, दिल्ली पहुंचकर किया ये काम
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान, Instagram : iamsrk

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों वह अपनी बहुचर्चित फिल्म पठान की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस बीच दिल्ली पहुंचकर शाहरुख खान ने अपने माता-पिता को याद किया है। वह जब भी दिल्ली जाते हैं अपने माता-पिता की कब्र पर जाकर उन्हें याद कर श्रद्धांजलि देते हैं।

एक बार फिर से शाहरुख खान ने अपने माता-पिता को श्रद्धांजलि दी है। इस बात की जानकारी विरल भियानी ने दी है। विरल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहरुख खान की तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने बताया है कि शाहरुख खान हाल ही में दिल्ली पहुंचे। यहां वह अपने माता-पिता की कब्र पर पहुंचे और उन्हें श्रद्धांजलि दी है। तस्वीर में अभिनेता व्हाइट कलर की शर्ट और ब्लैक कलर के ट्राउजर में नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तस्वीर में साफ दिखाई दे रहा है कि शाहरुख खान माता-पिता की कब्र पर माथा टेकर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बात करें उनकी फिल्म पठान की तो यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की अहम भूमिका है। इतना ही नहीं फिल्म पठान में सलमान खान में दिखाई देने वाले हैं। इस बात की जानकारी खुद सलमान खान ने रियलिटी शो बिग बॉस 14 के सेट पर दी थी।

सलमान खान ने वीकेंड का वार के एक एपिसोड में कहा था, 'जिंदगी ऐसे ही चलती है। जब यह शो खत्म हो जाएगा, तब मैं पठान की शूटिंग करूंगा। इसके बाद टाइगर 3 की शूटिंग करूंगा और फिर कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग करूंगा।' जाहिर है शाहरुख खान के साथ एक बार फिर से सलमान खान नजर आने वाले हैं। गौरतलब है कि फिल्म पठान की शूटिंग पिछले वर्ष नवंबर में शुरू हो गई थी। फिल्म का निर्देशन 'वार' फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि शाहरुख खान 2018 में आई फिल्म 'जीरो' के बाद पठान में काम कर रहे हैं। जीरो एक फ्लॉप फिल्म थी। शाहरुख खान की फिल्म जीरो में भी सलमान खान ने काम किया था। यह दोनों फिल्म के एक गाने में साथ दिखाई दिए थे। 

chat bot
आपका साथी