परिणीति चोपड़ा ने पहाड़ों के बीच बैठकर किया मेडिटेशन, देखें वायरल तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों नेपाल में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और वहीं से अपनी एक्टिविटी को फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो पहाड़ो पर बैठकर मेडिटेशन करती दिख रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 04:47 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 04:47 PM (IST)
परिणीति चोपड़ा ने पहाड़ों के बीच बैठकर किया मेडिटेशन, देखें वायरल तस्वीरें
Parineeti Chopra meditation sitting in middle of mountains. photo source @parineetichopra instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों नेपाल में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और वहीं से अपनी हर एक्टिविटी को फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो पहाड़ो पर बैठकर मेडिटेशन करती दिख रही हैं।

इन तस्वीरों में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। परिणीति चोपड़ा ने अपनी इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीरों में वो पिंक कलर की जैकेट पहनकर पहाड़ के ऊपर बैठ कर ध्यान करती नजर आ रही हैं। इन फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, 'डेली मेडिटेशन मेरा रहस्य है।'

अभिनेत्री की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। फोटोज को इंस्टाग्राम पर 5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो फुटवॉल खेलती हुई दिख रही हैं। इस वीडियो को शयेर कर उन्होंने बताया कि वो दो छोटी लड़कियों के साथ 1100 फुट की ऊंचाई पर फुटवॉल खेल रही हैं और उनके दिल को छूल लेने वाला पल है।

आपको बता दें कि अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों नेपल में सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बन रही फिल्म ऊंचाई की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में वो एक टूरिस्ट गाइड की भूमिका में नजर आने वाली हैं और उन्होंने फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग को नेपाल में शुरु कर दिया है।

बात दें कि ‘ऊंचाई’ की शूटिंग के लिए पांच सौ लोगों की यूनिट हिमालय और नेपाल के दुर्गम इलाकों में पहुंच चुकी है। इस फिल्म का निर्माण राजश्री प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, सारिका और डैनी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी