Paresh Rawal ने अपनी मौत की ख़बर का खंडन करते हुए शेयर की श्रद्धांजलि पोस्ट, बोले- सॉरी, सुबह 7 बजे के बाद...

कुछ दिनों पहले वेटरन एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि के निधन की अफ़वाह उड़ी थी तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी ताज़ा तस्वीर पोस्ट करके अपने जीवित होने का सबूत दिया। फिर महाभारत के भीष्म पितामह मुकेश खन्ना के निधन की ख़बरें उड़ाई गयीं जिसके बाद मुकेश ने खंडन किया।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 03:29 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 06:06 PM (IST)
Paresh Rawal ने अपनी मौत की ख़बर का खंडन करते हुए शेयर की श्रद्धांजलि पोस्ट, बोले- सॉरी, सुबह 7 बजे के बाद...
Paresh Rawal Hilarious Take On His Death Rumours. Photo- Mid-Day

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया में इन दिनों किसी के भी निधन की अफ़वाह उड़ा दी जा रही है। कुछ दिनों पहले वेटरन एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि के निधन की अफ़वाह उड़ी थी तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी ताज़ा तस्वीर पोस्ट करके अपने जीवित होने का सबूत दिया। फिर महाभारत में भीष्म पितामह का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुए मुकेश खन्ना के निधन की ख़बरें उड़ाई गयीं, जिसके बाद मुकेश ने सोशल मीडिया के ज़रिए इन ख़बरों का खंडन किया। 

अब शुक्रवार को परेश रावल को श्रद्धांजलि देते हुए एक पोस्ट शेयर की गयी, जिसका जवाब वेटरन एक्टर ने ख़ुद मज़ाकिया अंदाज़ में दिया। लाफ्टर हाउस नाम से इस एकाउंट से परेश के निधन की ख़बर को शेयर करते हुए लिखा गया- आज दिनांक 14 मई 2021 को सुबह 7 बजे फ़िल्म इंडस्ट्री का हिस्सा परेश रावल जी की मृत्यु हो गयी।

इसके साथ उनकी फोटो लगातार दीये लगा दिये गये और तस्वीर पर लिखा- अत्यंत दुख के साथ सूचित किया गया कि फ़िल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रहे परेश रावल हमारे बीच नहीं रहे। इस पोस्ट को रीट्वीट करते हुए परेश रावल ने लिखा- आपकी ग़लतफ़हमी के लिए माफ़ी चाहता हूं, क्योंकि 7 बजे के बाद भी सोता रहा। 

🙏...Sorry for the misunderstanding as I slept past 7am ...! pic.twitter.com/3m7j8J54NF

— Paresh Rawal (@SirPareshRawal) May 14, 2021

परेश रावल सोशल मीडिया में काफ़ी सक्रिय हैं और अपने ट्वीट्स के ज़रिए फॉलोअर्स से संवाद स्थापित करते रहते हैं। मौजूदा मुद्दों पर भी मुखरता से बोलते हैं। फ़िल्मों की बात करें तो फ़रहान अख़्तर की तूफ़ान में वो उनके बॉक्सिंग कोच के रोल में नज़र आएंगे। यह फ़िल्म 21 मई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाली थी, मगर इसकी रिलीज़ मौजूदा हालात के चलते स्थगित कर दी गयी है।

परेश रावल आख़िरी बार 2020 में रिलीज़ हुई कुली नम्बर वन में दिखे थे, जो प्राइम पर ही आयी थी। 2019 में उनकी दो फ़िल्में मेड इन चाइना और उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक रिलीज़ हुई थीं। फ़िल्म में उनका किरदार सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से प्रेरित बताया गया था।

chat bot
आपका साथी