पलक के बोल्ड और इंटिमेट सीन करने से नहीं मां श्वेता तिवारी को दिक्कत, एक्ट्रेस ने दी है बेटी को ये सलाह

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक भी उनकी तरह आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। पलक तिवारी जल्द बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं। वह फिल्म रोजी द सैफरन चैप्टर में नजर आने वाली हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Wed, 01 Sep 2021 01:17 PM (IST) Updated:Wed, 01 Sep 2021 01:17 PM (IST)
पलक के बोल्ड और इंटिमेट सीन करने से नहीं मां श्वेता तिवारी को दिक्कत, एक्ट्रेस ने दी है बेटी को ये सलाह
मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी और पलक तिवारी, तस्वीर- Instagram: shweta.tiwari

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक भी उनकी तरह आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। पलक तिवारी जल्द बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं। वह फिल्म 'रोजी: द सैफरन चैप्टर' में नजर आने वाली हैं। पलक तिवारी की यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। इस बीच फिल्मों में बोल्ड और इंटिमेट सीन करने को लेकर उन्होंने बड़ा बयान दिया है।

पलक तिवारी ने कहा है कि फिल्मों में बोल्ड और इंटिमेट सीन करने पर उनकी मां श्वेता तिवारी की किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं है। अभिनेत्री ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय से बातचीत की है। इस दौरान पलक तिवारी ने अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर खुशी जाहिर की है। साथ ही बताया है कि फिल्मों में बोल्ड और इंटिमेंट सीन को लेकर मां श्वेता तिवारी की क्या राय है।

पलक तिवारी से पूछा गया कि क्या उनकी मां श्वेता को इस बात से कोई परेशानी नहीं अगर आप फिल्मों में बोल्ड और इंटिमेट सीन करती हैं तो ? इस सवाल के जवाब में पलक तिवारी ने कहा कि उनकी मां ने उनपर किसी भी तरह का कंट्रोल नहीं किया है। पलत तिवारी के अनुसार उनकी मां श्वेता ने उन्हें खुद के फैसले लेने के आजाद किया हुआ है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

पलक तिवारी ने कहा, 'वह (श्वेता तिवारी) इस तरह कंट्रोल नहीं करती हैं। मुझे अपनी मां के बारे में एक बात अच्छी लगती है कि वह मुझसे कहती रहती है कि यह आपका करियर है, आपके फैसले हैं। मुझे लगता है कि वह मुझ पर बहुत भरोसा करती है। तो, इसलिए मुझे कहती रहती हैं कि यह आपका करियर है और आप अपने फैसले लेने के लिए काफी स्मार्ट हैं। लेकिन, अगर मैं किसी भी चीज को लेकर फंसती हूं तो मैं उसके पास जाता हूं और वह सुझाव देती है कि उन्हें क्या सबसे अच्छा लगता है।'

बात करें पलक तिवारी के डेब्यू फिल्म 'रोजी: द सैफरन चैप्टर' की तो यह एक हॉरर और सस्पेंस से भरी कहानी है। यह कहानी गुरुग्राम की एक सच्ची घटना पर आधारित है। यह फिल्म रोजी के इर्द-गिर्द घूमती है। रोजी सैफरॉन बीपीओ की एक कर्मचारी होती है और इस बीपीओ पर भूत-प्रेत का साया बताया जाता है। 'रोजी: द सैफरन चैप्टर' में पलक तिवारी के अलावा विवेक ओबेरॉय, अरबाज खान और मल्लिका शेरावत मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।  

chat bot
आपका साथी