पाक सिंगर को भारत के ख़िलाफ़ ज़हर उगलना पड़ा भारी, सज़ा के डर से पीएम को किया ट्वीट

Rabi Pirzada क़ानूनी नोटिस मिलने के बाद राबी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ख़ान को ट्वीट करके उन लोगों को सबक सिखाने की मांग की है जो भारत का साथ दे रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 16 Sep 2019 12:57 PM (IST) Updated:Tue, 17 Sep 2019 07:33 AM (IST)
पाक सिंगर को भारत के ख़िलाफ़ ज़हर उगलना पड़ा भारी, सज़ा के डर से पीएम को किया ट्वीट
पाक सिंगर को भारत के ख़िलाफ़ ज़हर उगलना पड़ा भारी, सज़ा के डर से पीएम को किया ट्वीट

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तानी सिंगर राबी पीरज़ादा को भारत के ख़िलाफ़ ज़हर उगलना भारी पड़ गया है। सांप, अजगर और मगरमच्छ के साथ वीडियो पोस्ट करने की वजह से राबी को क़ानूनी नोटिस भेजा गया है। ख़ास बात यह है कि यह वीडियो पाकिस्तानी के वन्य विभाग ने ही भेजा है। इस कार्रवाई से तिलमिलाई राबी ने पाकिस्तान के पीएम इमरान ख़ान से मदद मांगी है। 

पीरज़ादा ने 7 सितम्बर को ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो सांप, अजगर और एक मगरमच्छ के साथ भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देती नज़र आ रही थीं। इस वीडियो में पीरज़ादा कहती हैं- एक कश्मीरी लड़की अपने स्नेक्स के साथ बिल्कुल रेडी है, इंडिया तुम्हारे लिए और ख़ासकर मोदी तुम्हारे लिए। तुम कश्मीरियों को तंग कर रहे हो। अब नर्क में जाने को तैयार हो जाओ। इसके बाद रबी पीरज़ादा एक गाना गाती है- हम दर्द के मारों से कश्मीर ना छीनो। ज़ालिम जन्नत की तस्वीर ना छीनो। 

Rabi wants to gift Modi poisonous snakes https://t.co/LgfX22iAOG" rel="nofollow

— Rabi Pirzada (@Rabipirzada) September 7, 2019

राबी पीरज़ादा के इस वीडियो और धमकी देने के अंदाज़ को सोशल मीडिया में ख़ूब मज़ाक उड़ा था, मगर इस मामले में उन्हें अपने ही देश में क़ानूनी नोटिस मिल जाएगा, इसकी कल्पना भी नहीं की होगी। आज तक की ख़बर के अनुसार, राबी पीरज़ादा के इस वीडियो को देखने के बाद पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के वन्य जीव संरक्षण और उद्यान विभाग ने को कानूनी नोटिस भेजकर पूछा है कि राबी पीरज़ादा ने अपने ब्यूटी सैलून में विदेशी जानवर कैसे पाल रखे हैं। बताया जाता है कि इस मामले में राबी को 2 साल तक की जेल हो सकती है।

इस नोटिस से हैरान-परेशान राबी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ख़ान को ट्वीट करके उन लोगों को सबक सिखाने की मांग की है, जो भारत का साथ दे रहे हैं। राबी ने लिखा- आपको वाइल्ड लाइफ़ वाले लोगों को पुरस्कार देना चाहिए, जो भारत के लिए काम कर रहे हैं, क्योंकि अब भारत को लग रहा है कि मुझे जेल होगी। मैं आपको बताना चाहती हूं कि मैं एक बहादुर कश्मीरी लड़की हूं। मैंने मोदी को ख़ुद धमकी दी थी। अगर आप मुझे सपोर्ट करना चाहते हैं तो अपनी सरकार में ऐसे गद्दारों को रोकिए, जो मोदी सरकार की मदद कर रहे हैं।

@ImranKhanPTI you must give an award to wildlife people for working for india, cause now india is imagining me in jail. Lemme give u a message, i am a brave Kashmiri girl, I threatened Modi on my own, if u can’t support kindly stop these traitors in our govt to help modi.

— Rabi Pirzada (@Rabipirzada) September 15, 2019

राबी कुछ साल पहले तब ख़बरों में आयी थीं, जब सलमान ख़ान और भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री का विरोध किया था। कुछ दिनों पहले राबी कश्मीर पर एक विवादित गाने को लेकर भी चर्चा में रही थीं। पाकिस्तान के और भी कलाकार कश्मीर को लेकर भारत के ख़िलाफ़ ज़हर उगलते रहते हैं, जिनमें वीना मलिक का नाम प्रमुख है।

chat bot
आपका साथी