Holi 2019: पाकिस्तानी कलाकारों की तरफ़ से भी आई मुबारकबाद मगर एक ट्विस्ट है...

मुंबई। पूरे देश में 21 मार्च को होली का त्योहार रंगों और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। दुनिया में जहां-जहां भारतीयता के रंग बिखरे हुए हैं, होली का जश्न हुआ। आमो-ख़ास अपने-अपने तरीक़े से रंगों के त्योहार में मग्न रहे। होली मिलन के साथ अब बधाई देने का सिलसिला जारी है। हिंदी सिनेमा में काम कर चुके पाकिस्तानी कलाकार भी होली की बधाई देना नहीं भूले, मगर एक ट्विस्ट के साथ।

पुलवामा टेरर अटैक के बाद भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में काफ़ी तल्ख़ी आयी है। इस तल्ख़ी का असर दोनों देशों की फ़िल्म इंडस्ट्री पर भी पड़ा है। आतंकवाद को पाकिस्तान की सरपरस्ती के चलते जहां भारतीय फ़िल्म उद्योग ने पाक कलाकारों से दूरी बनाने का फ़ैसला किया, वहीं पाकिस्तान के कलाकारों शांति की बातें कर रहे हैं। इसी तनातनी के बीच कुछ पाक कलाकारों ने होली की मुबारकबाद दी है। हालांकि इनमें से किसी ने भारत का ज़िक्र नहीं किया है, जहां का यह त्योहार है।  

शाह रुख़ ख़ान के साथ रईस से बॉलीवुड  पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा ख़ान ने लिखा है- होली मनाने वाले सभी लोगों को मुबारकबाद। प्यार और ख़ुशियां मिलें।

Happy Holi to all celebrating!! Happiness and love 💕🎉

सनम तेरी क़सम से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली मावरा होकेन ने लिखा- पाकिस्तान के पूरे हिंदू समुदाय और पूरी दुनिया में जहां भी होली मनाई जा रही है, सभी को मुबारकबाद। रंगों को फैलने दो।

A very happy holi to the entire Hindu community in Pakistan & everyone celebrating across the world❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️🙏🏻
Let there be colors!!!!!!!! 🌈 #HappyHoli

बॉलीवुड से अपना एक्टिंग करियर शुरू करने वाले अली ज़फ़र ने कोई ट्वीट नहीं किया, बल्कि प्रधानमंत्री इमरान ख़ान का ट्वीट रीट्वीट किया है, जिसमें लिखा है- अपने हिंदू समुदाय को होली की बहुत मुबारकबाद। 

Wishing our Hindu community a very happy and peaceful Holi, the festival of colours.

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.