पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ने लगाई इंडियन फैंस की क्लास, 'अपने कप्तान विराट कोहली से कुछ सीखो’

दुबई में हाल ही में हुए टी20 वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान ने भारत को करारी शिकस्त दी। रविवार को खेले गए मैच में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया जो की हैरान करने देने वाला था। पाकिस्तान ने ना सिर्फ भारत को बुरी तरह हराया।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 09:31 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 09:31 AM (IST)
पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ने लगाई इंडियन फैंस की क्लास, 'अपने कप्तान विराट कोहली से कुछ सीखो’
Photo credit - Adnan Insta Account Photp

नई दिल्ली, जेएनएन। दुबई में हाल ही में हुए टी20 वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान ने भारत को करारी शिकस्त दी। रविवार को खेले गए मैच में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया, जो की हैरान करने देने वाला था। पाकिस्तान ने ना सिर्फ भारत को बुरी तरह हराया, बल्कि अपनी जीत से सबको हैरान कर दिया। भारत से मुकाबले से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने कहा था कि इस बार हम इतिहास बदल देंगे और ऐसा ही हुआ। टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास में ये पहली बार था जब भारत पाकिस्तान से हारा था।

इस मैच के बाद तमाम लोगों ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों की जीत के लिए शाबाशी दी, तो वहीं तमाम ऐसे भी जिन्होंने पाकिस्तानी को गालियां दी। इन गालियों पर पाकिस्तान एक्टर अदनान सिद्दीकी ने प्रतिक्रिया दी है। अदनान ने अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने इस बात पर नाराज़गी जाहिर की है कि लोग उनको पोस्ट पर पाकिस्तानी टीम को गालियां दे रहे हैं। वीडियो में अदनान ने कहा, 'आपको कोई हक नहीं बनता कि आप मेरी वॉल पर गालियां दें। आपकी टीम हमारी टीम से बहुत अच्छी है, मैं इंडियन क्रिकेट टीम का बहुत बड़ा फैन हूं। लेकिन गालियां देना गलत है। आप लोग हर बार जीतते हैं हम तो गालियां नहीं देते तो आप लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं। आप अपने कप्तान विराट कोहली से कुछ सीखो'।

View this post on Instagram

A post shared by Adnan Siddiqui (@adnansid1)

chat bot
आपका साथी